scorecardresearch

शादी के बाद पारंपरिक अवतार में दिखी अंकिता, अपने मराठी लुक से किया सबको बोल्ड

इस जोड़े ने हाल ही में अपने दोस्तों को अपने नए घर में एक हाउस पार्टी के लिए भी होस्ट किया. अंकिता ने जहां अपने दोस्तों के लिए चाय बनाई, वहीं विक्की को अपनी पत्नी के लिए रोमांटिक गाने गाते हुए देखा गया.

Ankita Lokhande and Vicky Jain Ankita Lokhande and Vicky Jain
हाइलाइट्स
  • मराठी में लिखा कैप्शन

  • 'केवल परिवार मायने रखता है'

  • कुछ सोलो तस्वीरें भी कीं शेयर

  • हाल ही में दोस्तों को दी थी हाउस पार्टी 

हाल ही में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन मुंबई में शादी के बंधन में बंध गए. शुक्रवार को अंकिता के परिवार ने विक्की और उनके परिवार का पारंपरिक मराठी अंदाज में स्वागत किया. शादी के बाद के समारोह में पवित्र रिश्ता की मशहूर अभिनेत्री ने एक पीले-लाल रंग की साड़ी पहनी थी जिसमें वह एक 'मराठी दुल्हन' के रूप में बेहद खूबसूरत लग रहीं थी.

मराठी में लिखा कैप्शन

अंकिता ने अपनी और विक्की की कई तस्वीरें शेयर कीं. जहां कुछ तस्वीरों में दोनों फोटोग्राफरों के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं, वहीं अन्य तस्वीरों में यह कपल ने कुछ कैंडिड मोमेंट्स को शेयर करते हुए दिखा. अभिनेत्री ने इन तस्वीरों पर मराठी कैप्शन दिया, "प्रेम म्हणजे, समजली तर भावना आहे, केली तर मस्करी आहे, मांडला तर खे आहे, ठेवला तर ट्रस्ट आहे, घेतला तर सांस आहे, छल्ला तर दुनिया आहे, वनवाले तर जीआ आ." इसका हिंदी में मतलब है, “प्यार का क्या अर्थ है? अगर आप इसकी भावनाओं को समझते हैं, तो यह मज़े करने के बारे में भी है. दूसरे शब्दों में, यह एक खेल है. यह विश्वास और एक नई दुनिया के तैयार होने के बारे में भी है. संक्षेप में, यह जीवन है."

'केवल परिवार मायने रखता है'

तस्वीरों के अगले सेट में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन अपने परिवार के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. उसने तस्वीरों को कैप्शन दिया, "केवल परिवार मायने रखता है." बेहतरीन फाइनरी पहने अंकिता का मराठी परिवार जैनियों का पूरे अंदाज में अभिवादन करता नजर आ रहा है. तुरही फूंकने की परंपरा से लेकर विक्की को उपहार देने तक, सभी तस्वीरें बहुत ही खूबसूरत हैं.

कुछ सोलो तस्वीरें भी कीं शेयर

एक्ट्रेस ने अपनी कुछ सोलो तस्वीरें भी शेयर कीं. इन फोटोज में वो मुस्कुराते हुए नज़र आ रही हैं. अंकिता  ने फोटोज पर भी मराठी में कैप्शन दिया, "खुबी मझ्यात र ढी नाही की, अखाद्याच्या मानेत घर करून जाने, पण विसरणें सुद्धा अशक्य होईल, इक्तक्या आठवणी देवन जाने. जिसका मतलब है, "मेरे पास किसी के दिमाग में घर बनाने का टैलेंट नहीं है, हालांकि मैं इतनी यादें छोड़ दूंगी कि मुझे भूलना नामुमकिन होगा".

हाल ही में दोस्तों को दी थी हाउस पार्टी 

करीब तीन साल तक डेटिंग करने के बाद, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने 14 दिसंबर को शादी कर ली. अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए, अंकिता ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, “प्यार धैर्यवान है लेकिन हम नहीं हैं. आश्चर्य! अब हम आधिकारिक तौर पर मिस्टर एंड मिसेज जैन हैं! ” इस जोड़े ने हाल ही में अपने दोस्तों को अपने नए घर में एक हाउस पार्टी के लिए भी होस्ट किया. अंकिता ने जहां अपने दोस्तों के लिए चाय बनाई, वहीं विक्की को अपनी पत्नी के लिए रोमांटिक गाने गाते हुए देखा गया.