scorecardresearch

करोड़ों दिलों पर राज करने वाले Ayushmann Khurrana हैं इस एक्टर के Fan, जिसकी वजह से किया मास-कम्युनिकेशन

अपकमिंग फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में आयुष्मान एक जिम इंस्ट्रक्टर के रूप में दिखने वाले हैं, वहीं उनकी को-एक्टर वाणी भी जिम इंस्ट्रक्टर हैं. वाणी फिल्म में जुंबा ट्रेनर हैं और आयुष्मान वेटलिफ्टिंग और क्रोस फंक्शनल एथलीट हैं. बता दें, अभिषेक कपूर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को उनकी पत्नी प्रज्ञा कपूर ने बनाया है.

Ayushmann Khurrana Ayushmann Khurrana
हाइलाइट्स
  • पकमिंग फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में आयुष्मान एक जिम इंस्ट्रक्टर के रूप में दिखने वाले हैं

  • पंजाब यूनिवर्सिटी से प्रिंट में जर्नलिज्म की इसलिये लिखने का शौक है : आयुष्मान

  • बचपन में था एक्टिंग का खूब शौक

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी को लेकर चर्चा में हैं. वे इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. आयुष्मान को फिल्म इंडस्ट्री में अपनी सादगी के लिए जाना जाता है. आज उनके करोड़ों फैंस हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि करोड़ों फैंस के दिल पर राज करने वाले आयुष्मान किसके फैन हैं? 

दरअसल,  शुक्रवार को एजेंडा आजतक के मंच से आयुष्मान ने बताया कि वे शाहरुख़ खान के बहुत बड़े फैन हैं. उन्होंने कहा, “मैंने मास कम्युनिकेशन इसलिये ही कि थी कि शाहरुख सर ने की थी. जामिया में एडमिशन नहीं हुआ तो मैं पंजाब यूनिवर्सिटी चला गया. मैं फिल्म एंड टेलीविज़न इंस्टिट्यूट में जाना चाहता था, नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामेटिक्स में  जाना चाहता था लेकिन घर पर बताने में शर्माता था. शाहरुख़ सर को देखा तो लगा यही पाथ फॉलो करते हैं.” 

बचपन में था एक्टिंग का खूब शौक 

दरअसल, बचपन से आयुष्मान को एक्टिंग का बड़ा शौक था, बस उन्हें लोगों को बताने में शर्म आती थी. आयुष्मान कहते हैं, “चूंकि मैं नर्ड टाइप था, पढ़ाई लिखाई में अच्छा था, तो किसी को बोलने में डर लगता था. मुझे लगता था कि लोग हंसेंगे. कंज़र्वेटिव फैमिली से होने के कारण थोड़ा सा मुश्किल था एक्सप्रेस करना. लेकिन अब हीरो और एक्टर की परिभाषा चेंज हो गयी है.”

आयुष्मान ने आगे अपने फेवरेट गाने के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा, “पानी दा रंग और मिटटी दी खुशबू चूंकि पहले हैं, इसलिए ये दोनों फेवरेट हैं. हालांकि, चंडीगढ़ करे आशिक़ी के लिए जो गाना गाया है वो अभी मेरा फेवरेट गाना है.”  

जर्नी रही है काफी खूबसूरत 

आगे एक्टर अपनी जर्नी के बारे में बताते हुए कहते हैं, “मेरी जर्नी काफी खूबसूरत रही है. पंजाब यूनिवर्सिटी से प्रिंट में जर्नलिज्म की इसलिये लिखने का शौक है. वे कहते हैं, “मेरा मानना है कि अगर आप लिखने के शौकीन हैं तो आपका फील्ड मैटर नहीं करता है. आर्टिस्ट एक आर्टिस्ट होता है. अगर आपको आदत है तो आप कभी भी लिख सकते हैं.” 

फिल्म में दिखेंगे जिम इंस्ट्रक्टर के रूप में 

गौरतलब है कि अपकमिंग फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में आयुष्मान एक जिम इंस्ट्रक्टर के रूप में दिखने वाले हैं, वहीं उनकी को-एक्टर वाणी भी जिम इंस्ट्रक्टर हैं. वाणी फिल्म में जुंबा ट्रेनर हैं और आयुष्मान वेटलिफ्टिंग और क्रोस फंक्शनल एथलीट हैं. बता दें, अभिषेक कपूर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को उनकी पत्नी प्रज्ञा कपूर ने बनाया है.