scorecardresearch

Ranbir Alia Wedding: शादी की खबरों के बीच सामने आई रणबीर कपूर के bachelor's party की गेस्ट लिस्ट... ये होंगे मेहमान

वहीं इंडिया टुडे को एक्सक्लूसिव खबर मिली है कि रणबीर जल्द ही अपने दोस्तों के लिए बैचलर पार्टी होस्ट कर सकते हैं. एक सोर्स ने जानकारी दी है कि रणबीर अपने चुनिंदा दोस्तों को ये पार्टी देंगे जिसमें अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर और अयान मुखर्जी शामिल होंगे.

Ranbir Kapoor Ranbir Kapoor
हाइलाइट्स
  • पहली  फिल्म में साथ आएंगे नजर

  • अप्रैल में कर सकते हैं शादी

बी-टाउन में बॉलीवुड के मोस्ट अवेटेड कपल को लोग शादी के बंधन में बंधते देखने को परेशान हैं. खबर है कि अप्रैल में दोनों मुंबई में शादी कर सकते हैं. जी हां हम बात कर रहे हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की. जिनकी शादी को लेकर कुछ कुछ सुगबुगाहट फिल्मी गलियारों में चल रही है. खबर है कि दोनों ने अपने बिजी सिड्यूल से ऑफ भी ले लिया है.

गेस्ट लिस्ट में कौन-कौन है शामिल?
वहीं इंडिया टुडे को एक्सक्लूसिव खबर मिली है कि रणबीर जल्द ही अपने दोस्तों के लिए बैचलर पार्टी होस्ट कर सकते हैं. एक सोर्स ने जानकारी दी है कि रणबीर अपने चुनिंदा दोस्तों को ये पार्टी देंगे जिसमें अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर और अयान मुखर्जी शामिल होंगे. पार्टी रणबीर के घर पर ही होगी. इससे पहले हमने खबर दी थी कि रणबीर अप्रैल के मध्य में शादी कर सकते हैं. शादी के बाद आलिया अपनी हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में डेब्यू के लिए अमेरिका चली जाएंगी. वहीं रणबीर संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म एनिमल की शूटिंग करेंगे. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी. 

पहली  फिल्म में साथ आएंगे नजर
शादी की अफवाह के बीच ब्रम्हास्त्र  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की पहली फिल्म होगी. ब्रह्मास्त्र का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है. हाल ही में, तीनों ने फिल्म की शूटिंग पूरी की. फिल्म 9 सितंबर, 2022 को रिलीज के लिए तैयार है. रणबीर और आलिया के अलावा, ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय नजर आएंगे.