scorecardresearch

Aishwarya Rai-inspired Doll: ऐश्वर्या की अनंत अंबानी की शादी वाले लुक से इंस्पायर डॉल हुई वायरल, लोगों ने कहा- अरे! ये क्या बना दिया

लाल सुर्ख अनारकली सेट में ऐश्वर्या जब इस शादी में शरीक होने पहुंचीं तो देखने वाले हैरान रह गए. इस वेडिंग में ऐश्वर्या ने मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से लिया गया कस्टम रेडी अनारकली सेट पहना था.

Aishwarya rai Doll Aishwarya rai Doll
हाइलाइट्स
  • ऐश्वर्या की तरह दिखने वाली गुड़िया

  • डॉल देखकर यूजर्स ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन

लाल सुर्ख अनारकली सेट में ऐश्वर्या राय बच्चन जब अनंत अंबानी की शादी में शरीक होने पहुंचीं तो देखने वाले हैरान रह गए. इस वेडिंग में ऐश्वर्या ने मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से लिया गया कस्टम रेडी अनारकली सेट पहना था. सिल्क से बने इस सेट पर सिल्वर जरी के जरिए स्ट्राइप्स और कैरियां बनाई गई थीं जोकि उनके लुक को रॉयल टच दे रहा था.

अब ऐश्वर्या के इस लुक से प्रेरित होकर एक श्रीलंकाई आर्टिस्ट निगेशन ने एक डॉल बनाई है. इस डॉल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं.ऐश्वर्या की तरह ही ये डॉल सोने की डिटेलिंग वाला लाल अनारकली सूट पहने नजर आ रही है. डॉल की एक्सेसरीज भी उन सभी जूलरी की कॉपी बनाई गई है जो ऐश्वर्या ने अनंत की शादी में पहनी थी.

फैंस ने बताया ऐश्वर्या राय की बेइज्जती
नेटिजन्स इस डॉल पर मिक्स्ड रिएक्शन दे रहे हैं. किसी ने इसे डरावना बताया है तो किसी को लगता है ये ऐश्वर्या की बेइज्जती है. डॉल के लुक पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा, "बहुत खूबसूरत लग रही है, बिल्कुल ऐश्वर्या की तरह." एक ने लिखा- "गुड़िया शानदार है- यह ऐश्वर्या के पहनावे की सुंदरता को पूरी तरह से दिखाती है!" 

Aishwarya rai Doll
Aishwarya rai Doll/Photo: @nigydolls

डॉल देखकर यूजर्स ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन
एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ये डॉल सबसे पहले सलमान खान ने खरीदी होगी. एक ने लिखा ये डॉल बेहद डरावनी है. एक सेंकेंड के लिए तो मैंने इसे राधे मां समझ लिया था. 

एक अन्य यूजर ने इसे काला जादू करने वाली डॉल कहा है. यूजर ने कहा, ये मोनजोलिका का अपग्रेड वर्जन है. 

मिस वर्ल्ड की खूबसूरती का इससे बड़ा मजाक नहीं बन सकता था. अपना टैंलेंट दोबारा मत दिखाना. एक ने लिखा- आपको शर्म नहीं आई ऐश्वर्या की ऐसी डॉल बनाते वक्त.

वहीं ऐश्वर्या के एक फैन न लिखा- वह ऐश्वर्या राय हैं....ना कोई था, ना हैं और ना कभी होगा. दुनिया सलाम करती है, वो भारत का गौरव है. उनकी तरह कोई हो ही नहीं सकता है.
 

Aishwarya rai Doll/Photo: @nigydolls
Aishwarya rai Doll/Photo: @nigydolls



SIIMA में मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड
ऐश्वर्या राय ने हाल ही में दुबई में साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवार्ड्स (SIIMA) 2024 में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉॉर्ड अपने नाम किया है. इस अवॉर्ड नाइट में ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ शामिल हुईं. इस दौरान आराध्या की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है. जिसमें वो अपनी मां की अवॉर्ड लेते हुए फोटो ले रही हैं. इस तस्वीर में उनके चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है.

बेटी के साथ आईं थीं ऐश
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में ऐश्वर्या राय ने अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ एंट्री की. जबकि अभिषेक बच्चन अपनी बहन श्वेता बच्चन, मां जया बच्चन और पिता अमिताभ बच्चन के साथ पहुंचे थे. यहां तक कि अभिषेक या बच्चन परिवार के किसी सदस्य ने ऐश्वर्या के साथ मीडिया को पोज नहीं दिए और ना ही तस्वीरें खिंचवाईं.

अभिषेक और ऐश्वर्या की तलाक की खबरें
अभिषेक और ऐश्वर्या 20 अप्रैल, 2007 को शादी के बंधन में बंधे. कपल ने 2011 अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. अब खबरें हैं कि ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ अपनी मां के घर रहती हैं. ऐश्वर्या और बच्चन फैमिली के बीच अनबन की खबरें तब शुरू हुई थीं जब अमिताभ बच्चन ने अपना एक बंगला अपनी बेटी श्वेता बच्चन के नाम कर दिया था. हालांकि बच्चन फैमिली और ना ही ऐश्वर्या राय की तरफ से इसपर कोई बयान आया है.