scorecardresearch

Kaithi: ये है साउथ की वो धांसू फिल्म, जिसकी रीमेक बना रहे अजय देवगन

कैथी एक तमिल शब्द है, इसका हिंदी में मतलब होता है कैदी. यह फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में कार्थी, नरेन, अर्जुन दास और हरीश उथमान जैसे बड़े एक्टर्स नजर आए थे.

kaithi tamil movie kaithi tamil movie
हाइलाइट्स
  • कैथी एक तमिल शब्द है, इसका हिंदी में मतलब होता है कैदी.

  • कैथी की कहानी हॉलीवुड फिल्म असॉल्ट ऑन प्रेसिंट 13 से प्रेरित थी.

अजय देवगन ने साउथ की फिल्म कैथी (Kaithi) के हिंदी रीमेक का एलान कर दिया है. यह फिल्म हिंदी में भोला (Bholaa) नाम से रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन धर्मेंद्र शर्मा करेंगे. जबकि फिल्म को अजय देवगन फिल्मस, टी-सीरीज, रिलायंस एंटरटेनमेंट और ड्रीम वॉरियर पिक्चर्स मिलकर प्रोड्यूस करने वाले हैं. भोला में अजय देवगन के साथ तब्बू भी नजर आएंगी. यह फिल्म अगले साल 30 मार्च को रिलीज होगी. दक्षिण भारतीय फैंस ने तो फिल्म कैथी जरूर देखी होगी लेकिन हिंदी पट्टी के दर्शकों को इस फिल्म की खासियत एक बार जरूर जान लेनी चाहिए.

कैथी का अर्थ होता है कैदी
कैथी एक तमिल शब्द है, इसका हिंदी में मतलब होता है कैदी. यह फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में कार्थी, नरेन, अर्जुन दास और हरीश उथमान जैसे बड़े एक्टर्स नजर आए थे. इस फिल्म का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया था. इस फिल्म में ऑडियंस के हर ग्रुप को थिएटर तक खींच लाने की क्षमता है. रिलीज के बाद इस फिल्म को क्रिटिकल और कमर्शियल दोनों ही फ्रंट्स पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

कमाल की थ्रिलर फिल्म है कैथी

कैथी की कहानी हॉलीवुड फिल्म असॉल्ट ऑन प्रेसिंट 13 से प्रेरित थी. IMDb पर इस फिल्म को 8.6 रेटिंग दी गई है. कैथी एक कमाल की थ्रिलर फिल्म है जो उन सभी लोगों के लिए है जिन्हें थ्रिलर और क्रिमिनल फिल्में देखना पसंद है. इस फिल्म के तमिल वर्जन को आप डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर देख सकते हैं.

ये है फिल्म की कहानी
फिल्म में दिल्ली नाम के एक शख्स की कहानी दिखाई गई है जो कई सालों से जेल में सजा काट रहा है. लेकिन एक दिन उसके अच्छे व्यवहार के चलते उसकी सजा माफ कर दी जाती है. जब वह जेल से बाहर आता है तो उसे उसे पता चलता है कि उसकी एक बेटी भी है. वो अपनी बेटी से मिलने के लिए निकल पड़ता है. इस बीच वह पुलिस और ड्रग माफियाओं के बीच हो रही जंग में फंस जाता है. दिल्ली अपनी बेटी से मिल पाता है या नहीं, इसके लिए आपको ये फिल्म देखनी पड़ेगी.