scorecardresearch

पान मसाला ब्रांड का एड करने पर ट्रोल हुए अक्षय कुमार, फैंस से मांगी माफी, कॉन्ट्रैक्ट किया खत्म

पान मसाला ब्रांड के एक विज्ञापन में काम करने पर एक्टर अक्षय कुमार को नेटिज़न्स लगातार ट्रोल कर रहे था. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अक्षय ने अपने सभी प्रशंसकों से माफी मांगी है. अभिनेता ने घोषणा की है कि वह अब कंपनी के ब्रांड एंबेसडर नहीं रहेंगे.

Akshay Kumar (Photo: Instagram) Akshay Kumar (Photo: Instagram)
हाइलाइट्स
  • पान मसाला का एड करने पर ट्रोल हुए अक्षय

  • सोशल मीडिया पर मांगी माफी

शाहरुख खान और अजय देवगन के बाद, अक्षय कुमार ने 'विमल यूनिवर्स' में एंट्री ली थी. हालांकि जब से विमल इलायची का नया विज्ञापन सामने आया है. तब से उनके प्रशंसक और शुभचिंतक, सभी एक पान मसाला ब्रांड का समर्थन करने के लिए उनकी आलोचना कर रहे हैं. 

इस मामले पर कुछ दिनों तक चुप रहने के बाद, अक्षय ने आखिरकार अपनी प्रतिक्रिया दी है. अपने फैंस को निराश करने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर माफी मांगी है.  ट्विटर पर अक्षय ने एक लंबा नोट पोस्ट करते हुए कहा कि वह सभी की भावनाओं का सम्मान करते हैं और ब्रांड के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट को समाप्त कर रहे हैं. 

अक्षय ने फैंस से मांगी माफी

साथ ही इस एड के लिए मिली फीस को उन्होंने किसी अच्छे काम में लगाने की भी बात कही है. उन्होंने लिखा कि उन्हें बहुत खेद है. नोट में उन्होंने अपने सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से माफी मांगी और लिखा कि पिछले कुछ दिनों में लोगों की प्रतिक्रिया ने उन्हें बहुत प्रभावित किया. 

उन्होंने आगे लिखा कि उन्होंने तंबाकू का समर्थन नहीं किया था और न ही करेंगे. पूरी विनम्रता के साथ, वह इस विज्ञापन से पीछे हट गए हैं. हालांकि, कंपनी अनुबंध (कॉन्ट्रैक्ट) की कानूनी अवधि तक विज्ञापनों को प्रसारित करना जारी रख सकता है. आखिर में उन्होंने लोगों से प्यार और शुभकामनाएं मांगी. 

फैंस हुए खुश 

उनका माफीनामा देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अपनी गलती मानने के लिए अभिनेता की सराहना कर रहे हैं. उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि एक अभिनेता और एक बड़ी हस्ती होते हुए भी आप सार्वजनिक रूप से अपनी गलती स्वीकार कर रहे हैं. आप आपने फैंस की परवाह करते हैं. एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया कि एक एक्टर बहुत से लोगों को रोल मॉडल होता है. इसलिए आपको सावधान रहना चाहिए.