scorecardresearch

फिल्म 'Bachchan Pandey' में गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे अक्षय कुमार..एक्टर ने बताई रिलीज डेट

अक्षय ने इसकी घोषणा दो नए पोस्टर के साथ की. पोस्टर में अक्षय शर्ट पहने हुए हैं, जिसके बटन खुले हुए हैं और सिर पर उन्होंने कपड़ा बांध रखा है. वह अपनी पीठ पर एक बैग लिए नजर आ रहे हैं, जिसमें एक बंदूक और अन्य हथियार हैं.वहीं दूसरी तस्वीर में अक्षय एक ट्रक के बोनट पर पिस्टल लिए बैठे नजर आ रहे हैं.

Bacchan Pandey poster Bacchan Pandey poster
हाइलाइट्स
  • गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे अक्षय कुमार.

  • 18 मार्च रिलीज होगी फिल्म

अक्षय कुमार ने इस होली को अपनी अगली फिल्म 'बच्चन पांडे' के लिए बुक कर लिया है. अक्षय ने घोषणा की कि उनकी फिल्म बच्चन पांडे 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में अक्षय एक गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे, जिसमें कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडीज भी नजर आएंगी.

अक्षय की पोस्ट
अक्षय ने इसकी घोषणा दो नए पोस्टर के साथ की. पोस्टर में अक्षय शर्ट पहने हुए हैं, जिसके बटन खुले हुए हैं और सिर पर उन्होंने कपड़ा बांध रखा है. वह अपनी पीठ पर एक बैग लिए नजर आ रहे हैं, जिसमें एक बंदूक और अन्य हथियार हैं.वहीं दूसरी तस्वीर में अक्षय एक ट्रक के बोनट पर पिस्टल लिए बैठे नजर आ रहे हैं. वहीं उनके गिरोह के सदस्य तलवारों और अन्य हथियारों के साथ दिखाई दे रहे हैं. पोस्टरों को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, "एक्शन, कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा L-O-A-D-I-N-G इस होली! # साजिद नाडियाडवाला का #बच्चन पांडे 18,2022 मार्च को सिनेमाघरों में."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

फिल्म पहले क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी
बच्चन पांडे की कहानी एक गैंगस्टर की कहानी पर आधारित है जो हीरो बनना चाहता है. वहीं कृति सेनन एक जर्नलिस्ट हैं जो डॉयरेक्टर बनना चाहती हैं. फिल्म में आपको अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी और प्रतीक बब्बर नजर आएंगे. फिल्म निश्चय कुट्टांडा द्वारा लिखित और फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है. पहले यह क्रिसमस, 2020 पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था.

अक्षय के अन्य प्रोजेक्ट्स
इसके अलावा अक्षय कई अन्य बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगे. जैकलीन के साथ उनकी फिल्म राम सेतू आने वाली है. इसके अलावा वो रक्षाबंधन, सेल्फी और सिंड्रेला में भी नजर आएंगे.