scorecardresearch

Alia Bhatt Pregnant: मां बनने वाली हैं आलिया भट्ट, सोशल मीडिया के जरिए दी Good News

Alia Bhatt Pregnant: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले ही यह गुड न्यूज अपने सोशल मीडिया के जरिए साझा की है.

Alia bhatt, Ranbir kapoor/Instagram Alia bhatt, Ranbir kapoor/Instagram
हाइलाइट्स
  • शादी के ढाई महीने बाद आलिया बनने वाली हैं मां

  • रणबीर के साथ साझा की तस्वीर

रणबीर कपूर से शादी के ढाई महीने बाद आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है. एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले ही यह गुड न्यूज अपने सोशल मीडिया के जरिए साझा की है. फिल्म शमशेरा के प्रमोशन में भी रणबीर ने फैमिली बनाने को लेकर बात की थी.

आलिया ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान

आलिया ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर साझा की है उसमें वह अस्पताल के बेट पर लेटी हुई हैं. फ्रेम में रणबीर कपूर भी हैं. दोनों ही प्यार से अल्ट्रासाउंड की स्क्रीन देख रहे हैं. तस्वीर साझा करते हुए आलिया ने लिखा है, हमारा बेबी जल्द आने वाला है. सोशल मीडिया पर फैंस कपल को बधाई दे रहे हैं. रणबीर की बहन रिद्धिमा साहनी ने हार्ट इमोजी के जरिए दोनों पर प्यार लुटाया है.

14 अप्रैल को लिए थे सात फेरे

5 साल रिश्ते में रहने के बाद रणबीर आलिया ने 14 अप्रैल 2022 को निजी समारोह में शादी कर ली थी. दोनों की शादी में केवल घरवाले और खास दोस्त ही मौजूद थे. शादी से पहले ही आलिया कई मौकों पर रणबीर के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुकी थीं. उन्होंने बताया था कि वो काफी छोटी थीं तभी से रणबीर को पसंद करती थीं.

आने वाली फिल्में

यह कपल अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएगा. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी ये फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा रणबीर शमशेरा में भी नजर आएंगे. यह फिल्म इसी महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. रणबीर आखिरी बार संजू फिल्म में दिखाई दिए थे. वहीं आलिया को आखिरी बार एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर में देखा गया था. इसी साल आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में भी नजर आई थीं.