scorecardresearch

आलिया भट्ट की प्राइवेट तस्वीरें खींचने का मामला: पुलिस तक पहुंच गई बात, सेलेब्स भी आए सपोर्ट में

आलिया ने अपनी स्टोरी में मुंबई पुलिस को टैग किया था. इसके बाद बांद्रा पुलिस ने आलिया से संपर्क किया. पुलिस ने फोन कॉल पर पूरे मामले से संबंधित जानकारी ली. अब आलिया तय करेंगी कि उन्हें क्या करना है. 

Alia Bhatt's unauthorised pics Alia Bhatt's unauthorised pics
हाइलाइट्स
  • जान्हवी ने शेयर किया अपना एक्सपीरिएंस

  • अर्जुन ने कहा- बेशर्म हरकत

आलिया भट्ट ने अपनी प्राइवेसी ब्रेक करने के आरोप में एक मीडिया हाउस को फटकार लगाई है. मामला पुलिस तक जा पहुंचा है. आलिया ने अपनी स्टोरी में मुंबई पुलिस को टैग किया था. इसके बाद बांद्रा पुलिस ने आलिया से संपर्क किया. पुलिस ने फोन कॉल पर पूरे मामले से संबंधित जानकारी ली. अब आलिया तय करेंगी कि उन्हें क्या करना है. 

आलिया ने प्राइवेट तस्वीरें शेयर करने वाले मीडिया ग्रुप के पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए लिखा- क्या आप मजाक कर रहे हैं? मैं अपने घर पर थी, दोपहर में अपने लिविंग रूम में बैठी हुई थी. तब मुझे लगा बगल वाली इमारत के छत पर मुझे दो लोग कैमरे के साथ दिखे. किस दुनिया में इस तरह की हरकत को सही ठहराया जाता है और क्या इसकी अनुमति है? यह किसी की निजता पर आक्रमण करना है. एक लाइन है, जिसे आपको पार नहीं करना चाहिए. लेकिन, आज आपने सभी रेखाएं पार कर ली हैं. मुंबई पुलिस मदद करें.'

अर्जुन ने कहा- बेशर्म हरकत

आलिया के इस पोस्ट को बॉलीवुड एक्टर्स का पूरा सपोर्ट मिल रहा है. अर्जुन कपूर ने लिखा, बेशर्म. यह सारी हदें पार कर रहा है अगर एक महिला अपने घर में सेफ नहीं है तो एक सेकंड के लिए भूल जाइए कि वह एक पब्लिक फिगर है या नहीं. ये वे लोग हैं जिन पर हमने भरोसा किया है. वे यहां काम के लिए हैं ना कि महिलाओं को अनसेफ महसूस कराने या किसी की प्राइवेसी में दखल देने के लिए हैं. यह स्टॉक करने से कम नहीं है."

जान्हवी ने शेयर किया अपना एक्सपीरिएंस

जान्हवी ने आलिया का सपोर्ट करते हुए लिखा- कई बार मना करने के बाद भी इन लोगों ने ऐसे वक्त मेरी तस्वीरें खींची जब मुझे पता भी नहीं था. जिम ऐसी जगह जै जो प्राइवेट होनी चाहिए, जहां आप ये नहीं सोचते कि कोई आपकी फोटो खींचने वाला है. लेकिन शीशे के जरिए कई बार मेरी तस्वीरें खींची गईं. यह किसी की निजता का हनन है.

अनुष्का शर्मा ने याद किए दो साल पुराने दिन

अनुष्का शर्मा ने लिखा- यह पहली बार नहीं है जब ये लोग ऐसा कर रहे हैं. करीब दो साल पहले हमने भी इसे फेस किया था. आपको लगता है कि ऐसा करते आप लोग इज्जत हासिल कर लोगे. आपको निजता का सम्मान करना होगा. बिल्कुल शर्मनाक! बार-बार रिक्वेस्ट करने के बावजूद यही वे लोग थे जो हमारी बेटी की तस्वीरें पोस्ट कर रहे थे."

करण जौहर ने कहा- हर चीज की लिमिट होती है

करण जौहर ने लिखा है, यह बहुत ही घटिया हरकत है. मनोरंजन जगत में मीडिया को और पैपराजी को हर कोई अपनी पर्सनल लाइफ में थोड़ा स्पेस देता है, लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि आप किसी की अनुमति के बिना उसकी तस्वीरें शूट करने लगें. हर चीज की एक लिमिट होती है.

आलिया भट्ट की सास और एक्ट्रेस नीतू कपूर ने भी इन तस्वीरों को लेकर आपत्ति जताई है.