scorecardresearch

धीरे-धीरे सामने आ रही रणबीर-आलिया के वेडिंग फंक्शन की सारी डिटेल्स...पेस्टल रखी गई शादी की थीम

रिपोर्ट्स की माने तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी इसी महीने 14 अप्रैल को होने वाली है. वहीं इनके फैंस को भी इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है. अब धीरे-धीरे करके शादी की डिटेल्स भी बाहर आ रही हैं. खबर है कि रणबीर और आलिया ने अपनी शादी के लिए सब्यासाची और मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किए हुए कपड़े पहनेंगे

Alia Ranbir wedding Alia Ranbir wedding
हाइलाइट्स
  • लाइटों से सजा आरके स्टूडियो

  • हनीमून के लिए जाएंगे साउथ अफ्रीका

रिपोर्ट्स की माने तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी इसी महीने 14 अप्रैल को होने वाली है. वहीं इनके फैंस को भी इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है. अब धीरे-धीरे करके शादी की डिटेल्स भी बाहर आ रही हैं. खबर है कि रणबीर और आलिया ने अपनी शादी के लिए सब्यासाची और मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किए हुए कपड़े पहनेंगे,जबकि शादी की थीम पेस्टल होने वाली है.

हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट की माने तो आलिया सब्यासाची का बनाय हुआ पिंक कलर का लहंगा पहनेंगी. वहीं शादी के अन्य फंक्शन के लिए मनीष मल्होत्रा उनकी ड्रेसेज को डिजाइन करेंगे. मनीष ने आलिया के वेडिंग डे के  लिए एक स्पेशल डुपट्टा भी तैयार किया है.

लाइटों से सजा आरके स्टूडियो
एक तरफ जहां मीडिया के सवाल करने पर नीतू कपूर शादी की खबरों को अफवाह बताती आईं वहीं उसके अगले ही दिन आर के स्टूडियो को पूरा लाइटों से सजाया गया. लोकेशन की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी समय से ट्रेंड कर रही है. 

हनीमून के लिए जाएंगे साउथ अफ्रीका
सूत्रों की मानें तो गेस्ट लिस्ट भी तैयार कर ली गई है. इस लिस्ट में करण जौहर, शाहरुख खान, संजय लीला भंसाली, अकांक्षा रंजन, अनु्ष्का रंजन, रोहित धवन, वरुण धवन, जोया अख्तर, संजय लीला भंसाली जैसे सेलेब्स का नाम है. रणबीर और आलिया शादी के बाद साउथ अफ्रीका हनीमून के लिए जा सकते हैं. एक करीबी सूत्र ने बताया कि नया साल साउथ अफ्रीका में मनाने के बाद कपल ने हनीमून के लिए फिर से साउथ अफ्रीका जाना तया किया है.