scorecardresearch

विक्की कौशल ने शेयर किया All India Rank का शानदार ट्रेलर, UPSC के बाद अब कोटा में IIT की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स का स्ट्रगल देखेंगे दर्शक

All India Rank फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म के जरिए कोटा में आईआईटी की तैयारी कर रहे छात्रों का जीवन और उनका स्ट्रगल दिखाया जाएगा. All India Rank 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

All India Rank All India Rank
हाइलाइट्स
  • क्या है ऑल इंडिया रैंक की कहानी

  • 23 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म

ऑल इंडिया रैंक (All India Rank) का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म का ट्रेलर आईआईटी में सीट हासिल करने की दौड़ को दर्शाता है. ऑल इंडिया रैंक सेक्रेड गेम्स फेम राइटर वरुण ग्रोवर (Varun Grover)के निर्देशन में बन रही पहली फिल्म है. फिल्म का ट्रेलर खुद बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal ) ने अपने अकाउंट से शेयर किया है.

क्या लिखा विक्की कौशल ने?
विक्की कौशल ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- हम दोनों इंजीनियरों का सिनेमा की दुनिया में सफर लगभग साथ ही शुरू हुआ... मसान के साथ. “साला ये दुख काहे खतम नहीं होता बे!” पिछले कुछ सालों में उनकी लिखी एक पंक्ति मेरी फिल्मोग्राफी के अब तक के सबसे बेहतरीन सीन्स में से एक बन गई है. मैं 'ऑल इंडिया रैंक' का ट्रेलर लॉन्च करते हुए बहुत खुश और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं... मेरे प्रिय और अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली दोस्त वरुणग्रोवर का निर्देशन डेब्यू. मेरे भाई चमकते रहो और पूरी टीम को मेरी शुभकामनाएं.

 

कोटा में आईआईटी की तैयारी कर रहे स्टूडेंट की कहानी
दो मिनट 30 सेकंड के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे 90 के दशक में लखनऊ का एक 17 साल का लड़का अपने परिवार की उम्मीदों के आगे झुक जाता है. वो कोटा में आईआईटी की तैयारी कर रहा है और उसका रास्ता मुश्किलों से भरा हुआ है, लेकिन इस सब के बावजूद वो कैसे टिका हुआ रहता है, यही फिल्म की कहानी है. 

12th फेल को दर्शकों ने खूब किया था पसंद
इससे पहले ऐसे ही कुछ विषय पर 12th फेल भी रिलीज हुई थी. इस फिल्म में विक्रांत मैसी लीड रोल में थे. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर (क्रिटिक्स) का अवार्ड मिला. 12वीं फेल साल 2023 की सबसे सफल और चर्चित फिल्मों में से एक रही. कम बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी जमकर कमाई की थी. अब देखना होगा कि ये फिल्म दर्शकों के बीच क्या रंग दिखाती है.

23 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म
इस फिल्म में बोधिसत्व शर्मा, समता सुदीक्षा, शशि भूषण, गीता अग्रवाल और शीबा चड्ढा मुख्य भूमिकाओं में हैं. ऑल इंडिया रैंक का निर्माण संजय राउत्रे और सरिता पाटिल कर रहे हैं. गायत्री एम फिल्म की को-प्रोड्यूसर हैं. All India Rank 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.