scorecardresearch

Mirzapur 3 Poster: फैंस का इंतजार हुआ खत्म मिर्जापुर 3 के पोस्टर के साथ कास्ट हुई रिवील...मुन्ना भैय्या को गायब देखकर भड़के फैंस

'मिर्जापुर सीजन 3'का पोस्टर रिलीज हो गया है जोकि सत्ता की कहानी बयां करता है.इस पोस्टर ने रिलीज होते ही फैंस काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म की रिलीज डेट के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है.

Mirzapur  3 Mirzapur 3

अमेज़न प्राइम वीडियो के क्राइम ड्रामा मिर्ज़ापुर के प्रशंसक इस सफल शो के तीसरे सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. आज यानी  19 मार्च को शो के कलाकार एक विशेष कार्यक्रम में उपस्थित हुए और घोषणा की कि उनका शो बहुत जल्द रिलीज़ किया जाएगा. इस कार्यक्रम में अली फज़ल, पंकज त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और श्वेता त्रिपाठी जैसे कलाकार मौजूद थे.

चूंकि मनोज बाजपेयी इस सेगमेंट की मेजबानी कर रहे थे,अली और श्वेता ने उनका "अपहरण" करने का प्रयास किया और उन्हें शो की रिलीज की तारीख बताने के लिए मजबूर किया. अली ने अपना मशहूर डायलॉग भी कहा, "शुरू मजबूरी में किये पर अब मजा आ रहा है." फिर उनके साथ पंकज त्रिपाठी भी शामिल हो जाते हैं जो मनोज को तारीख बताने के लिए मजबूर करने का भी प्रयास करते हैं.इवेंट में अली ने कहा कि मिर्ज़ापुर 3 में इसके पहले सीज़न जैसा ही "स्वाद" होगा. उन्होंने कहा कि जहां दर्शकों को नए किरदारों से परिचित कराया जाएगा, वहीं वे कुछ पुराने किरदारों को अलविदा भी कहेंगे. उन्होंने कहा कि तीसरे सीज़न में अधिक "मसाला" होगा. बता दें कि ये सब स्क्रिप्टेड था और कैरेक्टर सिर्फ आपको फिल्म के प्लॉट से रूबरू करा रहे थे.

कुर्सी के लिए जंग
इस दौरान फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया गया जिसमें एक कुर्सी में आग लगी हुई दिखाई दे रही है और नीचे लोग पड़े हुए हैं. इसे देखकर लग रहा है कि ये कुर्सी या सत्ता की लड़ाई को दिखाएगी. इसके साथ कैप्शन में लिखा है, ' सिंहासन पर अपना दावा पेश करते हुए गुड्डू और गोलू एक नए दावेदार के खिलाफ हैं. क्यो वे इस आगे से गुजरेंगे या बाहरी ताकतें सत्ता के सिंहासन को हमेशा खत्म कर देंगी?

कौन-कौन आएगा नजर
वहीं इसी के साथ इस फेमस वेब सीरीज की कास्ट को लेकर भी खुलासा हो गया है. तीसरे पार्ट में पंकज त्रिपाठी,अली फजल,श्वेता त्रिपाठी शर्मा,रसिका दुग्गल,विजय वर्मा,हर्षिता गौड़, अंजुम शर्मा,प्रियांशु पेनयुली,शीबा चड्ढा,राजेश तैलंग,मनुऋषि चड्ढा नजर आएंगे. लेकिन मुन्ना भैया उर्फ दिव्येंदु शर्मा इस पार्ट का हिस्सा नहीं होंगे. ऐसे में  कई फैंस भड़क उठे हैं और कह रहे हैं कि मुन्ना भैया के बगैर वो इस शो को नहीं देखेंगे.

सम्बंधित ख़बरें

लोग ने कमेंट सेक्शन में निकाला गुस्सा
दिव्येंदु का नाम न देखकर कई यूजर्स भड़क गए. उनका कहना है कि वो मुन्ना भैया के बिना सीरीज नहीं देखेंगे. एक यूजर ने लिखा, 'मुन्ना भैया को जिंदा कर दो.' एक अन्य ने कमेंट किया दिव्येंदु का नाम क्यों नहीं है कास्टिंग लिस्ट में. मुन्ना भैया नहीं होंगे क्या?'