scorecardresearch

अली फजल और पंकज त्रिपाठी की Mirzapur 3 का पोस्टर हुआ आउट, जानें क्या है रिलीज डेट?

एक बार फिर देखने को मिलेगी 'मिर्जापुर की गद्दी' की लड़ाई. अली फजल और पंकज त्रिपाठी की मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज डेट हुई कंफर्म.

 'Mirzapur 3' release date out. 'Mirzapur 3' release date out.
हाइलाइट्स
  • Amazon Prime Video पर रिलीज होगी Mirzapur 3

  • 10 एपिसोड की है पूरी वेब सीरीज

दर्शकों को लंबा इंतजार करवाने के बाद 'Mirzapur 3' के मेकर्स ने आखिरकार वेब सीरीज की लॉन्च डेट कंफर्म कर दी है. वेब सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म Prime Video पर 5 जुलाई को प्रीमियर किया जाएगा. इंस्टाग्राम पर वेब सीरीज का पोस्टर शेयर कर खबर की पुष्टि कर दी गई है. 

क्या देखने को मिलेगा सीजन 3 में?
मिर्जापुर सीजन 3 का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. सीजन 1 ने जो लोकप्रियता हासिल की उसे सीजन 2 ने बरकरार रखा. उम्मीद की जा रही है कि सीजन 3 भी दर्शकों को खूब पसंद आएगा. सीजन 3 भी मिर्जापुर की गद्दी के इर्द गिर्द ही घूमेगा. 

सीजन 3 में दर्शकों को एक्शन, ड्रामा, बदला, धोखा, राजनीति और भी कई चीजें देखने को मिलने वाली हैं. दर्शकों को मिर्जापुर सीजन 3 के साथ बहुत उम्मीदें हैं. लेकिन सीजन 3 दर्शकों को पसंद आता है या नहीं यह 5 जुलाई के बाद ही पता चलेगा.

सम्बंधित ख़बरें

कैसा दिखता है पोस्टर?
पोस्टर में फिल्म के मुख्य किरदार और मिर्जापुर की गद्दी को दिखाया गया है. पोस्टर की झलक देखकर ही लगता है कि सारी लड़ाई केवल गद्दी के लिए ही है. जो कि सीजन 1 से ही होती आ रही है.

कौन हैं मिर्जापुर के मेकर्स और कास्ट?
मिर्जापुर का प्रोडक्शन हाउस एक्सेल मीडिया और एंटरटेनमेंट है. दर्शकों की पसंदीदा क्राइम थ्रीलर को गुरमीत सिंह और आनंद आय्यर ने डायरेक्ट किया है. वेब सीरीज में मुख्य भूमिका में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी सिंह, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा आदि शामिल हैं. यह वेब सीरीज 10 एपिसोड की होगी और केवल प्राइम वीडियो पर मौजूद होगी.