scorecardresearch

Ranbir Alia Wedding: इंटरनेट पर छा रहा है ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी का कार्ड, आरके स्टूडियोज मे हुई थी शादी

14 अप्रैल को रणबीर-आलिया शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस बीच इंटरनेट पर ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी से जुड़ी चर्चा शुरू हो गई है.

Rishi Kapoor and Neetu Singh (Photo: Instagram/ @Neetu Singh) Rishi Kapoor and Neetu Singh (Photo: Instagram/ @Neetu Singh)
हाइलाइट्स
  • 14 अप्रैल को होगी रणबीर-आलिया की शादी

खबरों की मानें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. हालांकि, रणबीर- आलिया और उनके परिवारों ने इस बारे में चुप्पी साधी हुई है. कहा जा रहा है कि आलिया और रणबीर की शादी आरके मेंशन में ही होगी. 

फैंस अपने पंसदीदा कलाकारों की शादी की खबर से खुश हैं और इसके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं. पर कोई भी कुछ कहने को तैयार नहीं है. वहीं, दूसरी तरफ सबके फेवरेट ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी से जुड़ी चर्चा शुरू हो गई है. 

सामने आया वेडिंग कार्ड

Wedding Card

रणबीर और आलिया की शादी की तैयारी बहुत चुपचाप की जा रही है. ऐसे में, ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी का कार्ड इंटरनेट पर सर्कुलेट हो रहा है. इस वेडिंग कार्ड को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ऋषि और नीतू की शादी का आयोजन अच्छे ढंग से किया गया था.

राज कपूर और कपूर परिवार ने बहुत अच्छे से शादी की तैयारी की थी. कार्ड के मुताबिक ऋषि और नीतू की शादी आरके स्टूडियोज में हुई थी.