scorecardresearch

अमिताभ बच्चन ने अपनी फैमिली को बताया 'मिनी इंडिया', बोले- बेटे ने साउथ में शादी की और बेटी ने पंजाबी से

Kaun Banega Crorepati Season 15: अमिताभ बच्चन ने केबीसी शो के दौरान अपने परिवार के बारे में बात की और बताया कि कैसे उनके परिवार में डायवर्सिटी है और वो इनसभी के बीच फंसकर सैंडविच बन जाते हैं.

Amitabh bachchan With Family Amitabh bachchan With Family
हाइलाइट्स
  • अमिताभ बच्चन का घर मिनी इंडिया.

  • अमिताभ बच्चन अपनी फैमिली से काफी क्लोज हैं.

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 में फैमिली स्पेशल वीक की शुरुआत हो चुकी है. लेटेस्ट एपिसोड में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन चमत्कारी चट्टोपाध्याय, ध्रुबारुब, सुनिर्माला और नंदिता के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दिए. इस बीच शो में बिग बी ने पहली बार अपने परिवार को लेकर भी खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि वह अपने परिवार के लोगों के बीच फंसकर सैंडविच बन जाते हैं.

बेटे ने साउथ में शादी की और बेटी ने पंजाब में

शो के दौरान चमत्कारी चट्टोपाध्याय ने अपनी सास और बहू के बीच फंसे होने की बात कही तो अमिताभ ने उन्हें जवाब देते हुए कहा, "मैं पूरी तरह से समझ सकता हूं, यहां तक ​​कि मैं घर पर हर किसी के साथ सैंडविच बन जाता हूं. हालांकि, जो बात मुझे सबसे ज्यादा पसंद है, वो ये है कि मेरा परिवार बहुत विविध है. मेरी बेटी (श्वेता बच्चन) ने पंजाब में शादी की और मेरे बेटे ( अभिषेक बच्चन) साउथ में. हमारे पास पूरे देश से लोग हैं, ये एक मिनी इंडिया की तरह है और हम इसे पसंद करते हैं.''

अमिताभ बच्चन के बच्चे और उनका परिवार

आपको बता दें, अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन ने 2007 में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ शादी की थी. उनकी एक बेटी आराध्या बच्चन है. जो अभी 7वीं क्लास में है. वहीं दूसरी तरफ अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन ने 1997 में बिजनेसमैन निखिल नंदा से शादी की. निखिल, बिजनेसमैन राजन नंदा और रितु नंदा के बेटे हैं. रितु नंदा राज कपूर की बेटी हैं. श्वेता और निखिल के दो बच्चे हैं- नव्या नवेली नंदा और अगस्त्य नंदा. नव्या बिजनेस में दिलचस्पी रखती हैं वहीं अगस्त्य जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज़ के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. वहीं अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन बंगाली फैमिली से ताल्लुक रखती हैं. 

कौन बनेगा करोड़पति 15 सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होता है. इसे आप SonyLIV ऐप पर भी देख सकते हैं. अमिताभ कई सालों से इस शो को होस्ट कर रहे हैं. इस सीजन में सुपर सैंडूक राउंड को शामिल किया गया है. इसके अलावा डबल डिप नाम से एक नई लाइफ लाइन जोड़ी गई है.