scorecardresearch

Animal Trailer Out: एनिमल का ट्रेलर रिलीज, पहले नहीं देखा होगा रणबीर कपूर का ऐसा अवतार

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में बॉबी देओल और अनिल कपूर जैसे स्टार्स भी लीड रोल में हैं. फिल्म का डायरेक्शन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है.

Animal Trailer Animal Trailer

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल (Animal Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में बॉबी देओल और अनिल कपूर जैसे स्टार्स भी लीड रोल में हैं. फिल्म का डायरेक्शन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है. संदीप रेड्डी इससे पहले अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके हैं.

पहली बार दिखेगा रणबीर का ऐसा अवतार

'एनिमल' में रणबीर कपूर बिल्कुल अलग अवतार में नजर आ रहे हैं. डायलॉग डिलीवरी से लेकर फेशियल एक्सप्रेशन तक, सभी में रणबीर एकदम फिट बैठे हैं. फिल्म में अनिल कपूर रणबीर के पिता की भूमिका में हैं और रश्मिका मंदाना उनकी पत्नी का रोल कर रही हैं.

1 दिसंबर को रिलीज होगी एनिमल

ट्रेलर रिलीज के साथ ही टॉप ट्रेंडिंग में शामिल हो गया है. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म के गाने पहले ही सुपरहिट हो चुके हैं. 'एनिमल' 1 दिसंबर को थिएटर्स में पांच भाषाओं में रिलीज होगी. रणबीर कपूर की एनिमल के साथ विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर भी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है. 

एनिमल का निर्माण टी-सीरीज, सिने1 स्टूडियो और भद्रकाली पिक्चर्स ने मिलकर किया है.