scorecardresearch

Ankita Lokhande announces first project: बिग बॉस से बाहर आते ही अंकिता की झोली में आई ये बड़ी फिल्म, इसी साल होगी रिलीज

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे 22 मार्च को रिलीज होने वाली फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ रणदीप हुडा लीड रोल में हैं. अंकिता बिग बॉस 17 के टॉप 5 फाइनलिस्ट में से एक थीं.

Ankita Lokhande Ankita Lokhande
हाइलाइट्स
  • अंकिता लोखंडे को एक बड़ी फिल्म मिली है.

  • ये फिल्म इसी साल रिलीज होगी

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) बेशक बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) की विनर न बनी हों लेकिन काम के मामले में वो बाकी के कंटेस्टेंट से कहीं आगे निकल गई हैं. अंकिता जल्द ही स्वातंत्र्य वीर सावरकर फिल्म में नजर आएंगी. बिग बॉस 17 के घर से बाहर आने के बाद ये उनका पहला प्रोजेक्ट है. अंकिता ने ये गुड न्यूज अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

22 मार्च को रिलीज होगी फिल्म
फिल्म का टीजर शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, इतिहास के अध्यायों से खोए हुए नेता को रोशनी में लाना... BB17 के तुरंत बाद एक नया अध्याय शुरू करना बेहद खास अनुभव लगता है. इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए आभारी हूं. फिल्म को आनंद पंडित प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसमें रणदीप हुड्डा भी होंगे. फिल्म 22 मार्च को रिलीज होगी.

 

ये है फिल्म की स्टार कास्ट
ये स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक है, जिन्हें वीर सावरकर के नाम से जाना जाता है. फिल्म का निर्देशन और सह-लेखन उत्कर्ष नैथानी ने किया है. फिल्म में अंकिता और रणदीप के अलावा अमित सियाल भी हैं. फिल्म को लेकर निर्माता संदीप सिंह  ने कहा, सावरकर को इतिहास में कई लोगों ने गलत समझा है. ये फिल्म उनके देशहित में किए कार्यों और उनके प्रयासों के बारे में सच्चाई बताएगी.

कौन थे विनायक दामोदर सावरकर 
विनायक दामोदर सावरकर का जन्म 28 मई, 1883 को महाराष्ट्र के नासिक में एक ब्राह्मण हिंदू परिवार में हुआ था. वह एक स्वतंत्रता सेनानी और कार्यकर्ता थे. उन्होंने हिंदू महासभा का नेतृत्व किया. सावरकर ने हाई स्कूल का छात्र रहते हुए ही स्वतंत्रता आंदोलन में भाग लेना शुरू कर दिया था. ब्रिटेन में कानून की पढ़ाई के दौरान वह इंडिया हाउस और फ्री इंडिया सोसाइटी जैसे समूहों के सदस्य थे. उन्हें हिंदुत्व शब्द गढ़ने के लिए जाना जाता है.