scorecardresearch

3 साल बाद भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक, ‘चकदा एक्सप्रेस’ से कमबैक करेंगी अनुष्का , इंस्टाग्राम पर फिल्म का टीजर शेयर कर लिखा इमोशनल नोट

अनुष्का शर्मा, जिन्हें आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म जीरो में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ देखा गया था, 3 साल बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं. उनकी आगामी फिल्म, चकदा एक्सप्रेस का टीज़र आज, 6 जनवरी को जारी किया गया. यह फिल्म भारतीय महिला गेंदबाज झूलन गोस्वामी की बायोपिक है जिनके नाम पर कई रिकॉर्ड दर्ज हैं.

Anushka's look in 'Chakda Express' Anushka's look in 'Chakda Express'
हाइलाइट्स
  • अनुष्का ने बताया फिल्म को बेहद ख़ास

  • झूलन के नाम कई रिकॉर्ड दर्ज

अनुष्का शर्मा 3 साल बाद सिनेमाघरों में वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. अनुष्का ने आज  इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी फिल्म, ‘चकदा एक्सप्रेस’ का टीज़र शेयर किया. इस फिल्म में वह भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान, झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाती नजर आएंगी. हालांकि फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन इसके स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म के बारे में बता दिया गया है. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.

अनुष्का ने बताया फिल्म को बेहद ख़ास 

इस टीजर को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा,“यह वास्तव में एक विशेष फिल्म है क्योंकि यह बलिदान की कहानी है. चकदा एक्सप्रेस पूर्व भारतीय कप्तान झूलन गोस्वामी के जीवन और समय से प्रेरित है और यह महिला क्रिकेट की दुनिया में आंखें खोलने वाली साबित होगी”. उन्होंने आगे लिखा, “ऐसे समय में जब महिलाओं के लिए खेल खेलने के बारे में सोचना भी बहुत मुश्किल था, झूलन ने क्रिकेटर बनने और अपने देश को वैश्विक मंच पर गौरवान्वित करने का फैसला किया. यह फिल्म कई उदाहरणों की एक नाटकीय रीटेलिंग है जिसने उनके जीवन और महिला क्रिकेट को भी आकार दिया.”

झूलन के नाम कई रिकॉर्ड दर्ज  

अनुष्का शर्मा, जिन्हें आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म जीरो में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ देखा गया था, 3 साल बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं. उनकी आगामी फिल्म, चकदा एक्सप्रेस का टीज़र आज, 6 जनवरी को जारी किया गया. यह फिल्म भारतीय महिला गेंदबाज झूलन गोस्वामी की बायोपिक है जिनके नाम पर कई रिकॉर्ड दर्ज हैं. झूलन दुनिया में दूसरे नंबर की सबसे तेज गेंदबाज हैं और वह महिला वनडे क्रिकेट के इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाली गेंदबाज भी हैं. झूलन ने भारत के लिए खेलते हुए कुल 333 अंतरराष्ट्रीय विकेट लिए हैं.