scorecardresearch

Arbaaz Khan and Sshura Khan Wedding: अरबाज खान ने शेयर की शूरा खान संग शादी की तस्वीरें, बहन अर्पिता के घर हुआ निकाह

रविवार को अर्पिता खान के घर पर अरबाज खान और शूरा खान का निकाह समारोह हुआ. बताया जा रहा है कि उनकी मुलाकात अरबाज की आने वाली फिल्म पटना शुक्ला के सेट पर हुई थी.

Arbaaz Khan and Sshura Khan Wedding Arbaaz Khan and Sshura Khan Wedding

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता-फिल्म निर्माता, अरबाज खान ने अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी हैं. अरबाज ने रविवार को मुंबई में बहन अर्पिता खान के घर पर मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की. उनके निकाह समारोह में परिवार के करीबी सदस्य और कुछ इंडस्ट्री फ्रेंड्स मौजूद थे.

दूल्हा-दुल्हन का खास लुक 
निकाह के लिए अरबाज ने बेज रंग की ट्राउजर के साथ फ्लोरल बंदगला पहना था. और दुल्हन हल्के पीच कलर के लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही थी. सेलिब्रेशन के बाद अरबाज ने इंस्टाग्राम पर शूरा के साथ दो तस्वीरें पोस्ट करते हुए प्यारा सा कैप्शन लिखा. 

अरबाज की पहली पत्नी मलाइका अरोड़ा के साथ उनका एक बेटा, अरहान खान है. अरहान ने शादी में काले रंग का सूट पहना था. समारोह से पहले अरबाज के माता-पिता सलीम खान और सलमा खान, हेलेन, भाई सलमान खान, सोहेल खान बेटों निर्वाण और योहान और बहन अलवीरा खान को अर्पिता के घर पर पहुंचते देखा गया.

रवीना टंडन और बेटी राशा थडानी, रिद्धिमा पंडित, रितेश देशमुख और पत्नी जेनेलिया देशमुख भी समारोह का हिस्सा थे. हर्षदीप कौर ने समारोह में परफॉर्म किया और नए जोड़े के साथ तस्वीरें भी साझा कीं.

अरबाद-शूरा की लव स्टोरी 
ऐसा माना जाता है कि अरबाज की मुलाकात शूरा से उनकी नवीनतम फिल्म, पटना शुक्ला पर काम करने के दौरान हुई, जिसमें रवीना मुख्य भूमिका में हैं. रवीना अरबाज को निकाह की बधाई देने वाले पहले लोगों में से थीं. उन्होंने पटना शुक्ला के सेट पर अरबाज के साथ डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया. 

आपको बता दें कि अरबाज की पहली शादी मलाइका अरोड़ा से हुई थी. वे 2016 में अलग हो गए और 2017 में आधिकारिक तौर पर तलाक हो गया. अरबाज ने कुछ साल तक जियोर्जिया एंड्रियानी को डेट किया, लेकिन फिर वे अलग हो गए. अब वह शूरा के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं.