scorecardresearch

Article 370 Review: दर्शकों को कैसी लगी यामी गौतम स्टारर फिल्म आर्टिकल 370...पढ़िए सोशल मीडिया रिव्यू

यामी गौतम एक लंबे समय से फिल्म 'आर्टिकल 370' को लेकर चर्चा में हैं. 23 फरवरी को फिल्म रिलीज हो चुकी है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोगों ने फिल्म को लेकर कई तरह से रिएक्ट किया है. ज्यादातर लोगों ने यामी की एक्टिंग की तारीफ की है.

Article 370 Article 370

यामी गौतम, प्रियामणि, अरुण गोविल स्टारर बॉलीवुड फिल्म आर्टिकल 370 (Article 370) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य धर, ज्योति देशपांडे और लोकेश धर हैं. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आदित्य सुहास जंभाले के निर्देशन में बनी यह फिल्म जम्मू-कश्मीर को दिए गए विशेष दर्जे को रद्द करने के मोदी सरकर के फैसले पर आधारित है. ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फैंस के बीच इसके लेकर खास क्रेज था. हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी एक सभा में इस फिल्म का जिक्र किया था. अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्म का पब्लिक रिव्यू भी सामने आ चुका है. फिल्म को दर्शकों से ज्यादातर पॉजिटिव रिव्यू ही मिल रहे हैं.

इस फिल्म में यामी गौतम ने NIA अफसर का किरदार निभाया है. फिल्म में आपको उनका भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा. इसके अलावा साउथ की मशहूर एक्ट्रेस प्रियामणि ने फिल्म में PMO में सेक्रेटरी की भूमिका निभाई है. किरण करमाकर ने फिल्म में गृह मंत्री अमित शाह का रोल निभाया है जोकि काफी सरप्राइजिंग है.

क्या रहा ऑडियंस रिएक्शन?
एक यूजर ने लिखा, "यह साल की फील-गुड फिल्म है, मुझे यह बहुत मार्मिक लगी." एक 'फील-गुड' फिल्म वह है जो आपको जाहिर तौर पर अच्छा महसूस कराती है! मार्मिक शब्द का अर्थ है कि इसने आपको भावनात्मक रूप से प्रभावित किया, यामी गौतम और टीम को बधाई! क्या फिल्म है...आंखें खोल देने वाली. फिल्म अवश्य देखनी चाहिए.#जय हिन्द"

सम्बंधित ख़बरें

कनाडा से एक अन्य यूजर ने लिखा, “यह मूवी मनोरंजक होते हुए भी सरल है और मनोरंजक तरीके से सबसे प्रभावी कहानी बताती है. ड्रामा आपका ध्यान खींचता है और यामी गौतम कभी निराश नहीं करतीं. इस फिल्म में उन्होंने बेहतरीन परफॉर्म किया है. यामी गौतम में एक आकर्षक अभिनेत्री को देखना हमेशा अच्छा लगता है जो आपका ध्यान तब भी खींचती है जब वो सिर्फ फ्रेम में खड़ी होती हैं. प्रियामणि ने भी अच्छा परफॉर्म किया है. फिल्म आर्टिकल 370 साल 2024 की अब तक की सबसे बेहतर फिल्म है."

एक यूजर ने लिखा है - 'माइंड ब्लोइंग. फैंटास्टिक मूवी.' इसके अलावा दूसरे यूजर ने आर्टिकल को साढ़े तीन स्टार्स देते हुए लिखा, यामी गौतम ने अपनी परफॉर्मेंस से दिल चुरा लिया. उनकी इंटेंस भरी आंखें सचमुच अद्भुत हैं, निर्देशन अच्छा है, सभी कलाकारों की एक्टिंग शानदार है. सुपर हिट फिल्म. 

Mind blown. Fantastic movie! #Article370 #YamiGautam #Article370Movie pic.twitter.com/kC4BLMdSaG

— Abhimanyu Sinha (@mailabhi007) February 23, 2024

#Article370 -⭐⭐⭐✨@yamigautam steel the show with her performance, her intensity eyes is literally amazing, direction is good not up to the mark, screenplay is phenomenal, Acting of all actor is simply brilliant, Super Hit movie.#YamiGautam #Article370Movie #Article370Film pic.twitter.com/3KOLm7risU

— AMIR ANSARI (@amirans934) February 23, 2024

एक अन्य यूजर ने लिखा,"ऐसा बहुत ही कम देखने को मिलता है, जब किसी पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म को बिल्कुल सही तरीके से दिखाया जाता है और आर्टिकल 370 एक ऐसी ही फिल्म है. यामी गौतम ने अपने किरदार में पूरी जान भर दी है, इसमें कोई शक नहीं है. प्रियामणि को मेरा नमस्कार, ये फिल्म बेहद जरूरी है."

हो चुकी है एडवांस बुकिंग
एडवांस बुकिंग की बात करें तो अब तक 12 हजार से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं. मोदी सरकार ने अगस्त 2019 में जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने का ऐतिहासिक फ़ैसला लिया था. इन 5 सालों में घाटी में विकास की जो बयार बह रही है उसकी ख़ुशबू को प्रदेश समेत पूरा देश महसूस कर रहा है. अब ये सब समाज का आईना कही जाने वाली फ़िल्मों में भी नज़र आने लगा है.

ये भी पढ़ें: