scorecardresearch

Avatar: The Way of Water का ट्रेलर आउट, इस दिन रिलीज होगी जेम्स कैमरून की फिल्म

Avatar: The Way of Water का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर दर्शकों को पेंडोरा की आश्चर्यजनक दुनिया की झलक दिखाता है. फिल्म का निर्देशन जेम्स कैमरून ने किया है.

Avatar: The Way of Water Avatar: The Way of Water

जेम्स कैमरून (James Cameron) की फिल्म अवतार 2 (Avatar: The Way of Water) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर देखकर लग रहा है कि इसका दूसरा भाग भी दर्शकों को एक अलग दुनिया की सैर कराने वाला है. ट्रेलर के अंत में सुना जा सकता है कि "मुझे यकीन है, हम जहां भी हो ये परिवार...हमें सुरक्षित रखेगा".

इसी साल रिलीज होगी फिल्म

1 मिनट 38 सेकेंड के इस ट्रेलर वीडियो को 'अवतार' के सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया गया है. जिसे मेकर्स ने टीजर ट्रेलर का नाम दिया है. ‘अवतार 2’ के ट्रेलर की ये टीजर वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है. अवतार की तरह ही अवतार 2 भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाली है. टीजर वीडियो के साथ फिल्म की रिलीज डेट का एलान भी किया गया है. अवतार: द वे ऑफ वॉटर' को तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में सिनेमाघरों में 16 दिसंबर, 2022 को रिलीज किया जाएगा.

 

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है अवतार

फिल्म के ट्रेलर वीडियो में कहानी के बारे में तो ज्यादा कुछ नहीं बताया गया है, लेकिन इसकेअद्भूत दृश्य दर्शकों का मन मोहने के लिए काफी हैं. अवतार दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. यह 2009 में रिलीज हुई थी. अवतार 2 को 2014 में रिलीज किया जाना था, लेकिन प्री-प्रोडक्शन में हुई देरी के चलते इसे 2022 में रिलीज किया जा रहा है.