scorecardresearch

Hanuman Movie: फिल्म 'हनुमान' के मेकर्स का अहम फैसला...राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के लिए फिल्म की हर टिकट पर दान दिए जाएंगे 5 रुपये

फिल्म 'हनुमान' का प्री-रिलीज इवेंट बीते 7 जनवरी 2023 को हैदराबाद में रखा गया था. इस इवेंट में चिरंजीवी मुख्य अतिथि थे. इस दौरान फिल्म के सभी कलाकार और क्रू मेंबर्स भी मौजूद थे. चिरंजीवी ने इस फिल्म के टिकट पर 5 रुपए एकस्ट्रा लेने की घोषणा की.

Hanuman Movie Hanuman Movie

अभिनेता तेजा सज्जा और निर्देशक प्रशांत वर्मा की आगामी फिल्म 'हनुमान' 12 जनवरी को रिलीज होने वाली है. फिल्म के प्री-रिलीज इवेंट के दौरान सुपरस्टार चिरंजीवी ने मंच पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. प्री रिलीज इवेंट के दौरान चिरंजीवी ने एक अनाउंसमेंट की जिससे सभी लोग काफी प्रभावित हुए. चिरंजीवी ने कहा कि फिल्म के मेकर्स हर टिकट पर 5 रुपये एक्सट्रा ले रहे हैं और ऐसा अयोध्या के राम मंदिर निर्माण के लिए किया जा रहा है.

क्या की घोषणा?
 फिल्म हनुमान का प्री-रिलीज इवेंट रविवार को हैदराबाद में रखा गया था, जहां फिल्म के कलाकार और क्रू मौजूद थे. चिरंजीवी इस इवेंट के गेस्ट थे. घोषणा करते हुए उन्होंने कहा, 'हनुमान टीम को राम मंदिर के उद्घाटन के अवसर पर एक जरूरी घोषणा करनी है. उन्होंने राम मंदिर के निर्माण के लिए अपनी फिल्म के हर टिकट से 5 रुपये दान करने का फैसला किया है. मैं उनकी ओर से इस खबर की घोषणा कर रहा हूं. एक नेक निर्णय लेने के लिए हनुमान की टीम को मेरी हार्दिक बधाई.' मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा समारोह 22 जनवरी, 2024 को होना है.

मुख्य भूमिका में कौन-कौन?
हनुमान का निर्देशन प्रशांत वर्मा ने किया है. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में तेजा सज्जा, वरलक्ष्मी सरथकुमार, अमृता अय्यर और विनय राय नजर आएंगे. यह फिल्म प्रशांत द्वारा अपनी खुद की देसी सुपरहीरो सिनेमाई यूनिवर्स इमेज स्थापित करने का एक प्रयास है. पिछले महीने रिलीज हुए ट्रेलर को दर्शकों ने खूब प्यार दिया. फिल्म में तेजा ने एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाया है जिसे बहुत सारी सुपर पॉवर मिली हुई है और अब उसे दुनिया को बचाने का काम सौंपा गया है. हनुमान का डायरेक्शन प्रशांत वर्मा ने किया है. 

बता दें कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर अयोध्या में तैयारियां जोरों पर हैं. कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए कई बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के एक्टर्स को भी न्योता भेजा गया है. रजनीकांत को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया गया था. इसके बाद रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणदीप हुड्डा, उनकी पत्नी लिन, अक्षय कुमार, अनुपम खेर समेत कई अन्य को भी न्योता भेजा गया है.