scorecardresearch

Bachchan Pandey Trailer Out: ‘बच्चन पांडे’ का ट्रेलर रिलीज, गैंगस्टर के किरदार में नजर आएंगे अक्षय कुमार

फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अक्षय के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और कृति सेनन भी लीड रोल में हैं. बच्चन पांडे तमिल में बनी Jigarthanda का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में बॉबी सिम्हा, सिद्धार्थ और लक्ष्मी मेनन की तिकड़ी नजर आई थी.

बच्चन पांडे का पोस्टर बच्चन पांडे का पोस्टर
हाइलाइट्स
  • अक्षय कुमार स्टारर 'बच्चन पांडे' का ट्रेलर रिलीज

  • फिल्म का 3 मिनट 42 सेकंड का यह ट्रेलर कॉमेडी और एक्शन से भरपूर है

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा मूवी 'बच्चन पांडे' का ट्रेलर (Bachchhan Paandey Trailer) रिलीज हो चुका है. फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं. ट्रेलर की शुरुआत में  कृति सेनन नजर आती हैं,और वो एक एक फिल्ममेकर की भूमिका में हैं, कृति ‘बच्चन पांडे’ पर फिल्म बनाना चाहती है. बच्चन पांडे एक खतरनाक गुंडा है. इसके लिए वह अपने दोस्त अरसद वारसी की मदद लेती है. फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) हैं. बच्चन पांडे में अक्षय कुमार के अपोजिट रोल में जैकलिन फर्नांडिस हैं, वहीं कृति सेनन ने भी इस फिल्म में अहम रोल अदा किया है. 

ट्रेलर के मुताबिक क्या है कहानी...

जैसा की ऊपर बताया गया कि फिल्म के ट्रेलर में कृति सेनन और अरशद वारसी से कहानी की शुरुआत होती है. अरशद वारसी कृति को बच्चन पांडे पर फिल्म बनाने के लिए मना करते हैं. कृति के मनाने के बाद दोनों बच्चन पांडे के गढ़ पहुंचते हैं. वहां बच्चन पांडे और उसके पंटरों से कृति और अरशद की मुलाकात होती है. इसके बाद ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी की भी एंट्री होती है. बाद में  जैकलीन फर्नांडीज भी आती हैं. इस फिल्म में जैकलीन बच्चन पांडे की गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही हैं. ट्रेलर में बच्चन पांडे अपनी गर्लफ्रेंड का खून कर देता है और यहीं से फिल्म की कहानी का दिलचस्प मोड़ शुरू होता है.

इस दिन रिलीज होगी बच्चन पांडे

बच्चन पांडे में अक्षय, कृति और जैकलिन के अलावा पकंज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अरशद वारसी और प्रतीक बब्बर ने फिल्म में अहम रोल अदा किया है. इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी (Farhad Samji) ने किया है. इस साल होली वीकेंड में 19 मार्च को बच्चन पांडे के रिलीज का शेड्यूल है. इसके साथ रणबीर कपूर की शमशेरा भी आ रही है. बता दें कि बच्चन पांडे तमिल में बनी Jigarthanda का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है.