scorecardresearch

सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम नकुल मेहता के 11 महीने के बेटे को हुआ कोरोना, पत्नी ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए जानकी ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखी. जानकी पारेख ने बताया कि कैसे 11 महीने के नन्हें सूफी (Sufi)का बुखार अचानक से 104.2 डिग्री तक बढ़ गया. धीरे-धीरे उसकी तबीयत बिगड़ने लगी और फिर उसे अस्पताल ले जाया गया. यहां उसे बहुत सारी दवाइयां दी गईं और बुखार को कम करने के लिए ब्लड टेस्ट, आरटीपीसीआर, एंटीबायोटिक्स, और इंजेक्शन आदि छोटे से सूफी को लगाए गए.

Nakul Mehta wife Jankee and son Sufi Nakul Mehta wife Jankee and son Sufi
हाइलाइट्स
  • पत्नी ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

  • बेटे सूफी को बताया फाइटर

टेलिविजन एक्टर नकुल मेहता की पत्नी जानकी पारेख (Jankee Parekh)और उनके 11 महीने का बेटा सूफी हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. अपने उन मुश्किल दिनों को याद करते हुए जानकी ने बेटे सूफी के लिए एक इमोशनल नोट लिखा. जानकी ने कहा कि वो उनके लिए बहुत कठिन दिन थे क्योंकि सूफी को आईसीयू में भर्ती करना पड़ा था. दो हफ्ते पहले उनके पति नकुल मेहता भी कोरोना पॉजिटिव आए थे.

जानकी का इमोशनल पोस्ट
अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए जानकी ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखी. जानकी पारेख ने बताया कि कैसे 11 महीने के नन्हें सूफी (Sufi)का बुखार अचानक से 104.2 डिग्री तक बढ़ गया. धीरे-धीरे उसकी तबीयत बिगड़ने लगी और फिर उसे अस्पताल ले जाया गया. यहां उसे बहुत सारी दवाइयां दी गईं और बुखार को कम करने के लिए ब्लड टेस्ट, आरटीपीसीआर, एंटीबायोटिक्स, और इंजेक्शन आदि छोटे से सूफी को लगाए गए. जानकी ने कहा कि कभी-कभी, मुझे आश्चर्य होता है कि इस छोटे से इंसान को इन सबका सामना करने की इतनी ताकत कैसे मिली? 3 दिन बाद उसका बुखार आखिरकार कम हुआ. 

माता-पिता को रहना होगा सतर्क
जानकी ने बताया कि इस दौरान उन्हें अपने बेटे की देखभाल करना काफी मुश्किल लग रहा था क्योंकि वह खुद भी कोरोना से पीड़ित थी और काफी थकान महसूस कर रही थीं. पोस्ट के आखिर में जानकी पारेख ने सभी माता-पिता से रिक्वेस्ट भी की है कि वो इस समय अपने बच्चों को घर से बाहर ना जाने दें क्योंकि ना तो उन्हें वैक्सीन लगी है और ना ही छोटे बच्चे मास्क पहनते हैं. ऐसे में उनका घर से निकला काफी मुश्किल हो सकता है. 

अपनी नैनी को कहा शुक्रिया 
इसके साथ ही जानकी ने अपनी नैनी का भी शुक्रिया किया, जिन्होंने पहले दो दिनों के बाद कोविड आईसीयू में कदम रखने और सूफी की देखभाल करने के लिए सहमति व्यक्त की. जानकी ने सभी डॉक्टर्स का आभार व्यक्त किया. नकुल मेहता और जानकी ने 28 जनवरी, 2012 को शादी की थी. फरवरी 2021 को इनके बेटे सूफी का जन्म हुआ था.