scorecardresearch

Bastar Teaser: फिर एक बार तहलका मचाने की तैयारी में अदा शर्मा...'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज

'द केरल स्‍टोरी' के मेकर्स एक बार फिर नई फिल्‍म 'बस्‍तर' के साथ वापस आ रहे हैं. फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है. फिल्‍म में एक बार फिर अदा शर्मा लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है जबकि विपुल शाह इसे प्रोड्यूस करेंगे.

Bastar Teaser Bastar Teaser

'द केरल स्टोरी' की तिकड़ी यानी एक्ट्रेस अदा शर्मा, डायरेक्टर सुदीप्तो सेन और प्रोड्यूसर विपुल शाह एक और बेहतरीन फिल्म के साथ वापस आ रहे हैं. इस बार वे अपनी आने वाली फिल्म 'बस्तर' के जरिए नक्सलियों और वामपंथियों के खिलाफ जंग छेड़ना चाहते हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया. टीजर को देखकर ये कहा जा सकता है कि इस बार मेकर्स एक बार फिर अपनी फिल्‍म से राजनीतिक विवाद छेड़ने की तैयारी में हैं. टीजर में अदा शर्मा का किरदार नक्‍सल‍ियों के बहाने दिल्‍ली स्‍थ‍ित जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) को नक्‍सलियों का हमदर्द बताता है और वामपंथ‍ियों को सड़क पर गोली मारने की बात करता है.

नक्सलियों और जेएनयू पर निशाना
फिल्म 'बस्तर' के टीजर में अदा शर्मा का 1 मिनट का मोनोलॉग है. अदा इस फिल्म में आईपीएस नीरजा माधवन का किरदार निभा रही हैं. वह कहती हैं कि नक्सलियों से लड़ते हुए कितने जवान शहीद हुए हैं. उनका दावा है कि यह संख्या पाकिस्तान के खिलाफ लड़ते हुए शहीद हुए सैनिकों की संख्या से भी अधिक है. फिर वह कहती हैं कि जब बस्तर में 76 जवानों को नक्सलियों ने बेरहमी से मार डाला था तो 'जेएनयू' के छात्रों ने इसका जश्न मनाया था. वह सवाल करती हैं कि 'जेएनयू' जैसे प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय में यह विचार कहां से आता है. वह यह भी कहती हैं कि नक्सली देश को तोड़ने की योजना बना रहे हैं और छात्र उनका साथ दे रहे हैं. मेकर्स का दावा है कि यह फिल्‍म सच्ची घटना पर आधारित है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

फिल्म के अन्य एक्टर्स
वह नक्सलियों, बल्कि 'वामपंथी उदारवादी झूठे बुद्धिजीवियों' के खिलाफ भी युद्ध छेड़कर अपना भाषण समाप्त करती है. वह यह भी कहती है, "इन वामपंथियों को सड़क पर खड़ा कर गोली मार दूंगी." वह इसे 'जय हिंद' के साथ समाप्त करती हैं. फिल्म 'बस्‍तर' में अदा शर्मा के अलावा इंदिरा तिवारी, विजय कृष्णा, यशपाल शर्मा, राइमा सेन और शिल्पा शुक्ला भी नजर आएंगे. यह फिल्‍म इसी साल 2014 में 15 मार्च को रिलीज होने वाली है.