scorecardresearch

Pawan Singh Divorce: वो मौके जब विवादों में फंसे पवन सिंह, एक बार तो ठहराया गया पत्नी की आत्महत्या का जिम्मेदार

भोजपुरी के लोकप्रिय गायक पवन सिंह को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. वे अपनी दूसरी पत्नी से तलाक लेने जा रहे हैं. पवन सिंह की पहली शादी नीलम सिंह से हुई थी. नीलम ने शादी के छह महीने बाद ही आत्महत्या कर ली थी.

Pawan Singh/Instagram Pawan Singh/Instagram
हाइलाइट्स
  • पवन सिंह भोजपुरी के लोकप्रिय गायक हैं

  • पवन सिंह की पहली पत्नी ने आत्महत्या की थी

  • पवन सिंह अपनी पत्नी से अलग हो रहे हैं

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से अलग हो रहे हैं. उन्होंने आरा कोर्ट में तलाक की अर्जी डाली है. भोजपुरी इंडस्ट्री में यह खबर आग की तरह फैल गई है. हैरानी की बात ये है कि पवन पर उनकी पत्नी ने प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. पवन सिंह भोजपुरी के सबसे विवादित गायकों में से एक हैं. उनके स्टेज शो में मारपीट आम बात है. विवादों का तंदूर भड़काए रखना पवन सिंह की आदत बनती जा रही है. कभी उनपर भरे शो में दूसरे एक्टर पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगता है तो कभी मारपीट की वजह से वे चर्चा में आते हैं.

चलिए हम आपको वो पांच मौके बताते हैं जिसने पवन सिंह को विवादों में ला दिया...

ठहराया गया पत्नी की आत्महत्या का जिम्मेदार

पवन सिंह की पहली शादी नीलम से 2014 में हुई थी. शादी के बाद पवन सिंह और नीलम तुरंत मुंबई शिफ्ट हो गए थे, उन दिनों पवन सिंह का करियर उफान पर था इसलिए वे ज्यादातर समय बाहर ही रहते थे. शादी के छह महीने बाद ही नीलम ने पंखे से लटककर अपनी जान दे दी थी. नीलम की बहन (पूनम) ने पुलिस को बताया था कि पवन काम के सिलसिले में बिजी रहते थे और वक्त नहीं दे पाते थे, जिसके चलते नीलम तनाव में रहती थी. नीलम की आत्महत्या का जिम्मेदार पवन सिंह को ठहराया गया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999)

अक्षरा के साथ खत्म हुआ रिश्ता

अक्षरा सिंह और पवन सिंह एक जमाने में एक दूसरे के लिए बेहद सीरियस थे. दोनों की जोड़ी इंडस्ट्री में खूब पसंद की जाती थी. लेकिन एक दिन अचानक पवन सिंह ने परिवार की मर्जी से दूसरी शादी ज्योति से कर ली. रातों-रात पवन और अक्षरा का रिश्ता खत्म हो गया. कुछ समय बाद अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर उनका करियर बर्बाद करने और धमकी देने का आरोप लगाया था. 

 

खेसारी लाल पर की आपत्तिजनक टिप्पणी


एक स्टेज शो के दौरान खुद को सुपरस्टार बताने के चक्कर में पवन सिंह ने खेसारी के लिए आपत्तिजनक इशारे किए थे. उनकी इस हरकत से खेसारी इतने नाराज हुए कि वीडियो जारी कर उन्हें काफी भला बुरा कहा था. हालांकि यहां विवाद की जड़ खेसारी लाल यादव थे. उन्होंने ही पहले पवन सिंह को बुजुर्ग कहा था. इस मामले में खेसारी को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था.

बता दें, पवन सिंह लगावेलु जब लिपिस्टिक, सानिया कट नथुनिया जान मारेला, लॉलीपॉप लागेलू जैसे गानों से लोकप्रियता मिली है.