scorecardresearch

Bigg Boss 15: फाइनल एपिसोड में परफॉर्मेंस के बाद सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर इमोशनल हुईं शहनाज गिल...सलमान खान ने यूं संभाला

Bigg Boss 15 Grand Finale: बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में शहनाज गिल परफॉर्म करती नजर आएंगी. यह बिग बॉस का फिनाले एपिसोड होगा, जिसे शनिवार और रविवार दोनों दिन प्रसारित किया जाएगा. हाल ही कलर्स टीवी ने शो की एक क्लिप रिलीज की है, जिसे देखकर हर कोई इमोशनल हो रहा है. शो में शहनाज गेस्ट के तौर पर आएंगी और गाने तू यहीं हैं पर परफॉर्म करती नजर आएंगी.

Bigg Boss grand finale Sehnaaz gill gets emotional Bigg Boss grand finale Sehnaaz gill gets emotional
हाइलाइट्स
  • तेजस्वी-करण की जोड़ी रही हिट

  • वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद फाइनल तक पहुंची रश्मि देसाई

बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में शहनाज गिल परफॉर्म करती नजर आएंगी. यह बिग बॉस का फिनाले एपिसोड होगा, जिसे शनिवार और रविवार दोनों दिन प्रसारित किया जाएगा. हाल ही कलर्स टीवी ने शो की एक क्लिप रिलीज की है, जिसे देखकर हर कोई इमोशनल हो रहा है. शो में शहनाज गेस्ट के तौर पर आएंगी और गाने तू यहीं हैं पर परफॉर्म करती नजर आएंगी. शहनाज ने यह गाना सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट के तौर पर दिया है. इसका प्रोमो कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर रिलीज किया था. परफॉर्मेंस के बाद शहनाज और शो के होस्ट इमोशनल हो जाते हैं. वहीं #sidnaaz के फैंस भी इस पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

कौन-कौन है कंटेस्टेंट?
चार महीने के लंबे इंतजार के बाद बिग बॉस 15 का सफर अब खत्म होने वाला है. बिग बॉस के टाइटल के लिए तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट और रश्मि देसाई दौड़ में हैं. फिनाले के एपिसोड में आपको बिग बॉस के एक्स कन्टेस्टेंट श्ववेता तिवारी, गौहर खान, रूबीना दिलैक, गौतम गुलाटी आदि भी दिखाई देंगे. शो में सलमान खान भी फाइनलिस्ट के साथ परफॉर्म करते दिखाई देंगे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

तेजस्वी-करण की जोड़ी रही हिट
बिग बॉस के घर में तेजस्वी, करण, शमिता, प्रतीक, निशांत और रश्मि की जर्नी बेमिसाल रही है. एक तरफ जहां तेजस्वी और करण को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला फैंस ने उन्हें #TejRan का नाम दिया. वहीं शमिता, प्रतीक और निशांत बिग बॉस ओटीटी के बाद से ही दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं, जो वूट सेलेक्ट पर प्रसारित किया गया था. रश्मि देसाई बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट और बिग बॉस 14 में गेस्ट के तौर पर नजर आई थीं. बिग बॉस 15 में देवोलीना भट्टाचार्जी और राखी सावंत के साथ  उन्होंने वाइल्डकार्ड एंट्री की थी. देवोलीना और राखी का फिनाले तक का सफर अधूरा रह गया, लेकिन रश्मि देसाई पहली बार फिनाले तक पहुंच गईं.