scorecardresearch

Bigg Boss 17 Finale: मुनव्वर फारुकी ने जीता बिग बॉस सीजन 17...कार के साथ मिला 50 लाख कैश

स्टैंडप अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने अभिषेक को हरा कर ट्रॉफी के साथ ही 50 लाख का कैश प्राइज अपने नाम किया. अंकिता लोखंडे के घर से बाहर आने के बाद मन्नारा, मुनव्वर और अभिषेक कुमार ही बचे थे.

Munawar Faruqui Munawar Faruqui

स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को रविवार को रियलिटी शो "बिग बॉस" (Bigg Boss) सीजन 17 का विजेता घोषित किया गया. शो के होस्ट और बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने 32 वर्षीय फारुकी को विजेता घोषित किया, उन्हें ईनाम में नकद 50 लाख रुपये और एक कार मिली. 

कितनी मिली प्राइज मनी
जीत की खुशी शेयर करने और अपने फैंस को धन्यवाद देने के लिए मुनव्वर फारुकी ने एक्स पर पोस्ट किया. अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर उन्होंने अपने प्रशंसकों को उनका समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया और सलमान खान के साथ बिग बॉस सीजन 17 की ट्रॉफी पकड़े हुए एक तस्वीर पोस्ट की.

मुनव्वर ने फिनाले में लाइव वोटिंग के जरिए अभिनेता अभिषेक कुमार को हराकर बिग बॉस की ट्राफी अपने नाम की. अभिनेता अजय देवगन और आर माधवन स्पेशल गेस्ट के तौर पर शो पर मौजूद थे.

किन लोगों से थी टक्कर
अभिनेता मन्नारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे और यूट्यूबर अरुण श्रीकांत महाशेट्टी अन्य प्रतियोगी थे जो फिनाले में ट्रॉफी के लिए कॉम्पटीशन कर रहे थे. साल 2022 में मिस्टर फारुकी ने रियलिटी टीवी शो "लॉक अप" का सीजन एक जीता था. इस शो को कंगना रनौत ने होस्ट किया था. "बिग बॉस" के सीज़न 17 का प्रीमियर 15 अक्टूबर, 2023 को प्रसारित हुआ, जिसमें विक्की जैन, आयशा खान, अनुराग डोभाल, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, ईशा मालविया, जिग्ना वोरा, फ़िरोज़ा खान और रिंकू धवन सहित 17 प्रतियोगी शामिल हुए.