scorecardresearch

लव लाइफ पर विवेक ओबेरॉय का बड़ा खुलासा, बोले- जितनी लड़कियों को डेट किया सभी ने...

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने अपने लव लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया. विवेक ओबेरॉय ने बताया कि उन्होनें जितनी भी लड़कियों को डेट किया सभी से मुझे केवल अकेलापन ही मिला.

Vivek Oberoi Vivek Oberoi
हाइलाइट्स
  • विवेक ओबेरॉय का रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया

  • विवेक ओबेरॉय बोले प्रेम का अनुभव काफी बुरा रहा है

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने अपने पुराने रिलेशनशिप के बारे में एक खुलासा किया हैं. विवेक ओबेरॉय ने बताया कि एक रिलेशन ने उनके प्रेम के अनुभव को काफी कड़वा बना दिया. वह उस समय केवल कैजुअल रिलेशन चाहते थे. बता दें कि विवेक ओबेरॉय ने कर्नाटक के मंत्री जीवराज अल्वा की बेटी के साथ अक्टूबर 2010 में शादी की थी. इससे पहले वह ऐश्वर्या राय के साथ रिलेशनशिप में थे. 

अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने हाल में पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कहा कि मेरे लिए प्रेम का अनुभव काफी बुरा रहा है. उस अनुभव ने मुझे बेहद कड़वा बना दिया. मैं इससे निकलना चाहता था. मैंने इससे बाहर निकलने के लिए कई लड़कियों को डेट किया, लेकिन उनसे मुझ केवल अकेलापन ही मिला. विवेक ओबेरॉय ने 2003 में खुलासा किया था कि वह ऐश्वर्या राय के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रह चुके हैं. उस दौरान उन्हें सलमान खान ने धमकी दी थी.

विवेक ओबेरॉय ने बॉलीवुड में डेब्यू राम गोपाल वर्मा की कंपनी फिल्म से किया था. विवेक ओबेरॉय को आखिरी बार पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में देखा गया था. विवेक ओबेरॉय अगली बार हॉरर-थ्रिलर रोजी द केसर चैप्टर में दिखाई देंगे. जिससे पलक तिवारी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म में मल्लिका शेरावत और अरबाज खान भी हैं.