scorecardresearch

New Year 2022 : आलिया-रणबीर से कैटरीना-विक्की सभी हुए हॉलिडे डेस्टिनेशन के लिए रवाना, ऐसे सेलिब्रेट करेंगे नया साल

बॉलीवुड के पसंदीदा जोड़े 2022 का स्वागत करने के लिए अपने पसंदीदा हॉलिडे डेस्टिनेशन पर रवाना हो गए हैं. आलिया-रणबीर को 28 दिसंबर मंगलवार को कैजुअल ड्रेस में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

नया साल मनाने रवाना हुए बॉलीवुड के पसंदीदा जोड़े नया साल मनाने रवाना हुए बॉलीवुड के पसंदीदा जोड़े
हाइलाइट्स
  • नया साल मनाने रवाना हुए बॉलीवुड के पसंदीदा जोड़े

  • बी-टाउन सेलिब्रिटीज की पसंदीदा जगह बन गया है मालदीव

बॉलीवुड (Bollywood)के कई ऐसे रियल लाइफ कपल हैं जिनके हर पल के बारे में जानने के लिए उनके फैन्स काफी उत्सुक रहते हैं. कई ऐसे कपल्स हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं. सब ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि आलिया-रणबीर से लेकर विकी-कैटरीना तक कौन कैसे अपना नया साल मनाने जा रहा है. इनके न्यू ईयर को लेकर क्या प्लान हैं. 

नए साल के साथ ही, बॉलीवुड के पसंदीदा जोड़े 2022 का स्वागत करने के लिए अपने पसंदीदा हॉलिडे डेस्टिनेशन पर रवाना हो गए हैं. अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच यह उनके लिए एक बहुत जरूरी ब्रेक भी होगा. रणबीर कपूर-आलिया भट्ट हों या कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा, इनमें से ज्यादातर बी-टाउन कपल्स ने अपने न्यू ईयर वेकेशन पर जा चुके हैं. 

1. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

इंडस्ट्री का सबसे पसंदीदा और प्यारा जोड़ा नए साल का जश्न मनाने के लिए रवाना हो गया है. इस जोड़े को 28 दिसंबर मंगलवार को कैजुअल ड्रेस में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. रणबीर और आलिया काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं. इस जोड़े ने सोनम कपूर की शादी में अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज की. काम की बात करें तो, आलिया और रणबीर पहली बार अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में एक साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगे, जो 9 सितंबर, 2022 को रिलीज़ होने वाली है. 

2. कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

शेरशाह स्टार कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​पिछले कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साध रखी है. वे आमतौर पर पार्टियों और आउटिंग में एक साथ शामिल होते हैं. सोमवार को दोनों को एयरपोर्ट पर छुट्टियां मनाते हुए कथित तौर पर मालदीव जाते हुए देखा गया. सिद्धार्थ को सफेद टी-शर्ट के साथ हरे रंग की जैकेट पहने देखा गया था और कियारा ने एक आकस्मिक गुलाबी हुडी पहनी थी. 

3. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड की नवविवाहित जोड़ी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने नए भव्य घर में अपना नया साल मनाएंगे. यह जोड़ा हाल ही में मुंबई में अपने नए घर में शिफ्ट हुआ है. उन्होंने अपने समुद्र के सामने वाले घर से हाथ में हाथ डाले एक प्यारी सी तस्वीर भी साझा की थी. काम के मोर्चे पर, विक्की कौशल, सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उटेकर की कॉमेडी-ड्रामा की तैयारी कर रहे हैं और कैटरीना कैफ ने भी अपनी आगामी फिल्म मेरी क्रिसमस की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है.

4. दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ

लोकप्रिय जोड़ी दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के फेवरेट बीच डेस्टिनेशन मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं. हाल ही में दिशा ने समुद्र को देखते हुए एक दिलकश तस्वीर शेयर की. तस्वीर में दिशा लाल रंग की बिकिनी पहने और कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं. टाइगर ने बीच किनारे से अपना एक वीडियो पोस्ट कर अपने वेकेशन की एक झलक भी शेयर की थी. 

5. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

83 के प्रमोशन और रिलीज के तुरंत बाद, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी मालदीव में अपना नया साल मनाने के लिए रवाना हो गए थे. सोमवार यानी 27 दिसंबर को कपल को वेकेशन पर जाते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. हमेशा की तरह, इस जोड़े ने अपने फैशन स्टेटमेंट को अपने एयरपोर्ट लुक्स के साथ बनाए रखा. रणवीर को एक टैन ब्राउन लेदर जैकेट, चंकी सनग्लासेस और एक ब्लैक हैट पहने देखा गया, इस बीच, दीपिका ने सॉलिड ऑलिव ग्रीन बूट्स और एक क्लासिक लुइस वुइटन स्लिंग बैग के साथ सफ़ेद रंग का टॉप और म्यूट ब्राउन पैंट चुना. 

6. अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना

बाकी सेलेब्स की तरह बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भी मालदीव में बीच वेकेशन का विकल्प चुना है. सिर्फ न्यू ईयर ही नहीं इस कपल ने वहां ट्विंकल का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया. अक्षय कुमार ने अपने वेकेशन से अपने चिलिंग सेशन की एक झलक भी साझा की, जिसमें हम देख सकते हैं कि अक्षय और ट्विंकल दोनों समुद्र के किनारे आराम कर रहे हैं. 

7. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इन दिनों अपनी बेटी वामिका के साथ साउथ अफ्रीका में हैं. यह कपल अपना नया साल दक्षिण अफ्रीका में ही मनाएगा क्योंकि विराट की दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज चल रही है. हाल ही में अनुष्का ने साउथ अफ्रीका में वर्कआउट करते हुए एक IG स्टोरी में अपनी एक सेल्फी शेयर की थी. 

ऐसा लगता है कि मालदीव हमारे बी-टाउन सेलिब्रिटीज के लिए पसंदीदा जगह बन गया है. सोहेल खान, उनकी मां, बहन अर्पिता और उनके बच्चे भी नया साल मनाने के लिए रवाना हो गए हैं. वहीं, हेमा मालिनी, सुनील शेट्टी पत्नी माना शेट्टी के साथ भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. 

ये भी पढ़ें: