scorecardresearch

दिल्ली सरकार का तोहफा, टैक्स फ्री हुई भारत के खिताब जीतने पर बनी फिल्म '83'

83 Movie Tax-Free in Delhi: भारत ने फाइनल में वेस्टइंडीज को हराकर खिताब अपने नाम किया था. रिलायंस एंटरटेनमेंट एंड फैंटम फिल्म्स की तरफ से पेश की जा रही यह फिल्म 24 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

बॉलीवुड फिल्म '83' दिल्ली में हुई टैक्स फ्री बॉलीवुड फिल्म '83' दिल्ली में हुई टैक्स फ्री
हाइलाइट्स
  • 24 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी फिल्म

  • 1983 क्रिकेट विश्व कप में खिताब जीतने पर बनी है यह फिल्म

कबीर खान की नई फिल्म '83' 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. अब दिल्ली सरकार ने ऐलान किया है कि रणवीर सिंह अभिनीत बॉलीवुड फिल्म '83' को दिल्ली में टैक्स फ्री (83 Movie Tax-Free in Delhi) कर दिया है. निर्देशक कबीर खान अभिनीत, '83' भारत की ऐतिहासिक 1983 क्रिकेट विश्व कप (1983 Cricket World Cup) जीत के इर्द-गिर्द घूमती है. अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, रणवीर सिंह ने कहा कि कपिल की तरह गेंदबाजी करना उनके लिए सबसे मुश्किल काम था. 

भारत की वर्ल्ड कप जीत पर आधारित है फिल्म

इस फिल्म में रणवीर के साथ ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, साहिल खट्टर, एमी विर्क, हार्डी संधू, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी हैं.  दीपिका पादुकोण '83' में कपिल देव की पत्नी रोमी की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जो 24 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में बड़े पर्दे पर आएगी. 

इस राज्य में फिल्म को किया गया टैक्स फ्री

रिलायंस एंटरटेनमेंट के ग्रुप सीईओ शिबाशीष सरकार ने ट्विटर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस फैसले के लिए धन्यवाद दिया.  उन्होंने ट्वीट किया, ''83 को दिल्ली में करमुक्त घोषित कर दिया गया है. अरविंद केजरीवाल जी और मनीष सिसोदिया जी को सहयोग के लिये धन्यवाद.''