scorecardresearch

Parineeti-Raghav Wedding Song: परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा को दिया स्पेशल गिफ्ट...कुछ इस तरह कही अपने दिल की बात

अपनी शादी को और खास बनाने के लिए परिणीति ने अपने पति राघव के लिए गाना गाया है. परिणीति के इस गाने को उनकी शादी समारोह के दौरान बजाया गया था. परिणीति और राघव 24 सितंबर को उदयपुर में शादी के बंधन में बंध गए.

Parineeti Chopra Song Parineeti Chopra Song

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक टैलेंटेड सिंगर भी हैं. परिणीति अक्सर अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने सिंगिंग का वीडियो शेयर करती रहती हैं. आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ अपनी शादी के बाद उन्होंने 'ओ पिया' नाम से एक गाना रिकॉर्ड किया है. इस गाने ने उनकी शादी को और भी स्पेशल बना दिया है. हिंदी और पंजाबी में बोल वाले इस गाने में परिणीति ने राघव के प्रति अपने प्यार का इजहार किया है. परिणीति और राघव 24 सितंबर को उदयपुर के एक शानदार होटल में शादी के बंधन में बंध गए थे. परिणीति ने हिंदी और पंजाबी लिरिक्स वाले इस गाने के जरिए राघव के प्रति अपना प्यार जताया है. 

उनकी शादी की एक वीडियो काफी वायरल हुई थी जिसके बैकग्राउंड में यही गाना बज रहा है. इसे परिणीति ने स्पेशली राघव पर गाया और रिकॉर्ड किया है. वीडियो में परिणीति एक एक्साइटेड ब्राइड की तरह राघव पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं. कुछ खबरों की मानें तो परिणीति ने सिंगिंग के लिए क्लासिकल ट्रेनिंग भी ली है.

कब है रिसेप्शन
परिणीति का ये वीडियो राघव के लिए गिफ्ट है जो इन लव बर्ड्स की कहानी को दर्शाता है. इस गाने को गौरव दत्ता ने कंपोज किया है.  गौरव, सनी एमआर और हरजोत कौर ने इसके बोल लिखे हैं. परिणीति और राघव एक दूसरे को लंदन के दिनों से जानते हैं और इस शादी के बाद दोनों जन्म-जन्म के रिश्ते में बंध चुके हैं. उदयपुर में एक विवाहित जोड़े के रूप में अपनी पहली उपस्थिति दर्ज कराने के कुछ घंटों बाद परिणीति और राघव सोमवार को दिल्ली पहुंचे. पहले खबर थी कि दोस्तों और परिवार के लिए चंडीगढ़ में एक शादी का रिसेप्शन आयोजित करेंगे और इसके बाद दिल्ली और मुंबई में दो रिसेप्शन होंगे. हालांकि, ईटाइम्स की एक नई रिपोर्ट के अनुसार, चंडीगढ़ और दिल्ली में रिसेप्शन कैंसिल कर दिया गया है, और परिणीति और राघव अब 4 अक्टूबर को मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी देंगे.

(गुड न्यूज टुडे चैनल को WhatsApp पर फॉलो करें)