scorecardresearch

विल ने याद दिलाए बॉलीवुड के 'थप्पड़ कांड', वो मौके जब पब्लिक प्लेस में सेलेब्स को पड़े जोरदार तमाचे

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे सेलेब्स हैं, जिनके साथ 'थप्पड़ कांड' हो चुका है. इसमें बिपाशा बासु से लेकर गौहर खान तक का नाम शामिल है.

गौहर खान गौहर खान
हाइलाइट्स
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था गौहर खान का थप्पड़ कांड

  • करीना भी फिल्म के सेट पर बिपाशा को मार चुकी हैं तमाचा

हॉलिवुड सुपरस्टार और सिंगर विल स्मिथ (Will Smith)का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बीते दिन यह वीडियो ही चर्चा में था. दरअसल, इस वीडियो में विल प्रजेंटर क्रिस रॉक (Chris Rock)को थप्पड़ मारते हुए नजर आए. इस वीडियो के सामने आने के बाद बॉलीवुड के भी कई ऐसे थप्पड़ कांड थे, जिनकी चर्चा खूब हो रही है. चलिए आपको बताते हैं कि ऐसे कौन से सेलेब्स हैं, जो पब्लिकली थप्पड़ का सामना कर चुके हैं. 

गौहर खान 

थप्पड़ कांड की चर्चा हो और गौहर खान का नाम न आए ऐसा तो हो ही नहीं सकता. दरअसल, सालों पहले एक इवेंट के दौरान ऑडियंस में से एक व्यक्ति ने गौहर को थप्पड़ मार दिया, जिस समय वह इवेंट को होस्ट कर रही थी. 

बिपाशा बसु

ऐसा ही थप्पड़ का वाकया एक बार बिपाशा और करीना के बीच भी हुआ था. दरअसल, दोनों की ही लड़ाई किसी से छिपी नहीं है. फिल्म 'अजनबी' के सेट पर दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ और करीना ने गुस्से में आकर बिपाशा को जोर का थप्पड़ जड़ दिया था. इसके पीछे की वजह करीना के डिजाइनर का बिपाशा की मदद करना था. 

करण सिंह ग्रोवर

केवल फिमेल एक्ट्रेस ही नहीं, इस लिस्ट में करण सिंह ग्रोवर का नाम भी शुमार है. करण टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपने जलवे बिखेरे हैं. इसके साथ ही वह अपनी लव लाइफ को लेकर भी कई बार सुर्खियों में रहे हैं. दरअसल, करण और जेनिफर विंगेट पॉपुलर कपल हुआ करते थे. इसी दौरान एक दिन सेट पर जेनिफर ने उन्हें जोरदार चप्पड़ मार दिया और दोनों का रिश्ता हमेशा के लिए खत्म हो गया. 

ये भी पढ़ें: