scorecardresearch

इस फिल्म से जाह्ववी की बहन खुशी कपूर करेंगी बॉलीवुड डेब्यू...पिता बोनी कपूर ने किया कंफर्म

बोनी कपूर और अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. खुशी अप्रैल में अपने डेब्यू प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. पिछले साल इंडिया टुडे ने खबर दी थी कि खुशी कपूर बहुत जल्द शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी.

Boney Kapoor with Khushi Kapoor Boney Kapoor with Khushi Kapoor
हाइलाइट्स
  • वेरोनिका बनेंगी खुशी 

  • अप्रैल में शुरू करेंगी शूटिंग

बोनी कपूर और अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. खुशी  अप्रैल में अपने डेब्यू प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. पिछले साल इंडिया टुडे ने खबर दी थी कि खुशी कपूर बहुत जल्द शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी.अब IndiaToday.in के साथ बातचीत करते हुए खुशी के पापा यानी बोनी कपूर ने खुलासा किया कि खुशी जल्द ही अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी.

एक्टर्स फैमिली से आती हैं खुशी
खुशी कपूर की फैमिली में कई लोग एक्टर्स हैं. खुशी दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बेटी हैं. उनकी बड़ी बहन जाह्नवी कपूर पहले ही गुंजन सक्सेना कार्गिल गर्ल, धड़क और कई फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में नाम कमा चुकी हैं. वहीं अर्जुन कपूर, सोनम कपूर, अनिल कपूर सभी एक ही फैमिली से आते हैं. ऐसे में अगर खुशी भी बॉलीवुड में कदम रखती हैं तो इसमें कोई चौकने वाली बात नहीं है. बोनी कपूर ने कहा कि खुशी एक्टिंग को लेकर काफी ज्यादा इंटरेस्टेड हैं.

बच्चों को देता हूं सलाह - बोनी
उन्होंने आगे कहा, "एक पिता के रूप में मैं अर्जुन के साथ ऐसा करता हूं और जाह्नवी और खुशी के साथ भी वही करूंगा. जहां अर्जुन और जाह्नवी की बात है, वे पहले से ही बहुत अच्छा कर रहे हैं और जब भी उन्हें मेरी जरूरत होती है मैं वहां हमेशा रहता हूं. साथ ही हम फिल्मों, दृष्टिकोण और उन सभी चीजों के बारे में बात करने के बारे में आश्वस्त हैं. जाहिर है, मेरे अपने कुछ इनपुट हैं और यह एक पिता और निर्माता के रूप में रहेगा. अपने अनुभव के साथ, मैं उन्हें बताता हूं कि क्या सही होगा लेकिन फैसला उनका है. मैं उनसे व्यावसायिक पहलुओं के बारे में बात करता हूं, लेकिन अंतिम फैसला उन्हीं पर होता है."


 
वेरोनिका बनेंगी खुशी 
उन्हें बताया कि खुशी अप्रैल में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. वहीं उन्होंने आगे कुछ बताने से मना कर दिया.वैसे तो इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन प्रोजेक्ट से ताल्लुक रखने वाले एक करीबी सूत्र ने हमें बताया कि खुशी वेरोनिका का किरदार निभाएंगी. वहीं अगस्त्य आर्ची और सुहाना को बेट्टी के रूप में देखा जाएगा.