scorecardresearch

पहले हफ्ते में ही KGF 2 ने धवस्त किए सभी रिकॉर्ड, पहले नंबर पर अभी भी इस फिल्म का कब्जा

केजीएफ 2 बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है. पहले सप्ताह में फ़िल्म ने 250 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है.

यश (KGF 2 ) यश (KGF 2 )
हाइलाइट्स
  • KGF 2 ने पहले सप्ताह में ही 250 करोड़ की कमाई को किया पार

  • बाहुबली 2 का नहीं तोड़ पाई रिकॉर्ड

हाल ही में रिलीज हुई साउथ सुपरस्टार यश, बॉलीवुड स्टार संजय दत्त और रवीना टंडन की फ़िल्म KGF 2 ने पहले ही सप्ताह में बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ से ज्यादा की रिकॉर्ड तोड़ कमाई की. फ़िल्म की हो रही धुआंधार कमाई से इस बात की उम्मीद है कि दूसरे सप्ताह की शुरुआत में ही यह 265 के आंकड़े को छू लेगी. इससे पहले साउथ की ही फ़िल्म बाहुबली 2 ने छप्पड़फाड़ कमाई करते हुए पहले सप्ताह में 246 करोड़ रुपए ग्रॉस कलेक्शन किया था, बावजूद इसके KGF चैप्टर 2, बाहुबली का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई.


KGF 2 की कमाई में आई गिरावट

फिल्म की कमाई लगातार गिरती जा रही है. अगर बीते बुधवार की कमाई की बात करें तो KGF चैप्टर 2 ने 16 करोड़ की कमाई की जो मंगलवार से भी कम रहा. रविवार को कलेक्शन बढ़ने के बाद से लगातार फ़िल्म की कमाई में गिरावट आ रही है. कहा जा रहा है कि यह पारिवारिक फ़िल्म नहीं है इसलिए कमाई में कमी देखी जा रही है. 

ये रही RRR और केजीएफ 2 की कुल कमाई


वहीं SS राजामौली के निर्देशन में बनी RRR ने बीते बुधवार को 1 करोड़ 5 लाख की कमाई की. RRR को उत्तर भारत में हिंदी दर्शको की तरफ से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. बावजूद इसके कि केजीएफ 2 की तरह इस फ़िल्म में उत्तर भारतीयों के लिए कोई खास जाना पहचाना चेहरा नहीं था. फ़िल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में थीं. 
अगर केजीएफ 2 और RRR के कलेक्शन को देखें तो 
केजीएफ 2 ने पहले ही दिन गुरुवार को 53 करोड़ की कमाई की शुक्रवार को 45.75 करोड़, शनिवार को 42.50 करोड़, रविवार को 49.60 करोड़, सोमवार को 25 करोड़, मंगलवार को 19 करोड़ और बुधवार को 16 करोड़ की कमाई की है. 
अगर बात RRR की करें तो 3 सप्ताह में कुल 242 करोड़ की कमाई की और बीते शुक्रवार को 3 करोड़, शनिवार को 3.30 करोड़, रविवार को 3.70 करोड़, सोमवार को 1.30 करोड़, मंगलवार को 1.20 करोड़ और बुधवार को 1.05 करोड़ की कमाई की. सबको मिलाकर फ़िल्म ने 255.50 करोड़ का कारोबार कर लिया है.