scorecardresearch

सोशल मीडिया पर #boycott 83 कर रहा ट्रेंड, कोई दीपिका तो कोई रणवीर का कर रहा विरोध

फिल्म '83' के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर हैशटैग बॉयकॉट '83' (#Boycott83) ट्रेंड करने लगा.  फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग के पीछे कई कारण दिए जा रहे हैं. इस फिल्म का विरोध करने वाले, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और कबीर खान के खिलाफ ट्विटर पर बहुत कुछ लिख रहे हैं.

Poster of Film '83' Poster of Film '83'
हाइलाइट्स
  • पीछे हैं कई कारण

  • इस फिल्म में रणवीर, दीपिका और पंकज त्रिपाठी जैसे मंजे हुए कलाकार 

फिल्म '83' कल यानी 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं दूसरी ओर फिल्म के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर हैशटैग बॉयकॉट '83' (#Boycott83) ट्रेंड करने लगा.  फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग के पीछे कई कारण दिए जा रहे हैं. इस फिल्म का विरोध करने वाले, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और कबीर खान के खिलाफ ट्विटर पर बहुत कुछ लिख रहे हैं.

पीछे हैं कई कारण 

इस ट्रेंड की मुख्य वजह दीपिका पादुकोण का छात्रों के समर्थन में जेएनयू जाना है. तब से ही एक ख़ास वर्ग उनसे नाराज़ रहता है और दीपिका के फिल्मों का विरोध करता है. वहीं कुछ लोग कबीर खान से मुगल काल की खूबसूरती को बढ़ा-चढ़ाकर की वजह से भी गुस्से में है. कुछ लोगों ने इस फिल्म को बॉयकॉट करने की कुछ अलग ही वजह बताई है. एक यूजर ने कहा है, "याद रखिए, यदि आप अपने पैसे यहां खर्च करेंगे तो फिर से उसका इस्तेमाल ये लूजर्स ड्रग्स खरीदने में करेंगे." इसके अलावा सुशांत के फैंस ने भी सोशल मीडिया पर इस फिल्म के खिलाफ मुहिम चला रखी है. सुशांत के फैंस का आरोप है कि रणवीर ने पिछले साल अपने एक ऐड में उनके चहेते कलाकार सुशांत का मजाक उड़ाया था. 

इस फिल्म में रणवीर, दीपिका और पंकज त्रिपाठी जैसे मंजे हुए कलाकार 

यह फिल्म 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की पहली वर्ल्ड कप जीत पर बनी है. इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म में रणवीर-दीपिका के अलावा पंकज त्रिपाठी समेत कई कलाकार नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म के लिए सभी एक्टर्स को क्रिकेट की ख़ास ट्रेनिंग दी गई है.