scorecardresearch

सारा तेंदुलकर नहीं सारा अली खान को डेट कर रहे हैं क्रिकेटर शुभमन गिल...साथ डिनर करते देखे गए

सारा अली खान को हाल ही में क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ डिनर करते देखा गया. उनका वीडियो टिकटॉक पर एक फैन ने शेयर किया था.

Sara Ali Khan Dating Sara Ali Khan Dating
हाइलाइट्स
  • इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

  • डिनर करते देखे गए

सारा अली खान एक बार फिर अपनी डेटिंग को लेकर चर्चा में हैं. अब खबर है कि सारा क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट कर रही हैं. हाल ही में सारा का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें शुभमन के साथ डाइनिंग आउट करते हुए देखा गया. सारा का ये वीडियो उनके किसी फैन ने चुपचाप बनाया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दोनों को पास खड़े वेटर को ऑर्डर देते हुए देखा जा सकता है. सारा गुलाबी रंग की ड्रेस में तो वहीं क्रिकेटर शुभमन सफेद रंग की कैजुअल शर्ट में नजर आए. जिस रेस्टोरेंट में ये लोग डिनर कर रहे थे, वह मुंबई का बास्तियन रेस्टोरेंट है. ये एक बेहद पॉपुलर जगह है जहां सेलेब्रिटी घूमा करते हैं. 

वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'क्या चक्कर है...' एक क्रिकेटर की बेटी से लेकर एक क्रिकेटर की पोती तक #शुभमनगिल ने एक लंबा सफर तय किया.'

शुभमन इससे पहले क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे हैं ऐसी अफवाह थी. दूसरी ओर, सारा भारतीय क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी और शर्मिला टैगोर की पोती हैं. वह सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं. सारा आज बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने 2017 में केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ इंडस्ट्री में डेब्यू किया था.

सारा पहले कार्तिक आर्यन को डेट कर रही थीं, जिनके साथ उन्होंने इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल में भी अभिनय किया था. सारा हाल ही में कॉफी विद करण सीजन 7 में दिखाई दी थीं जहां उन्होंने कहा कि वह अभी किसी को डेट नहीं कर रही हैं.