scorecardresearch

मेटावर्स में भारत का पहला वर्चुअल लाइव कॉन्सर्ट कर रहे हैं दलेर मेहंदी, देश को डेडिकेट करेंगे नमो नमो सॉन्ग

दलेर मेहंदी ने 26 जनवरी का दिन इसलिए चुना क्योंकि वह यह गाना भारत के वीर सपूतों को और भारत माता को समर्पित करना चाहते हैं. और साथ ही साथ डिजिटल इंडिया जिस तरह से आगे बढ़ रहा है उसी दिशा में यह लाइव ऑनलाइन गेमिंग म्यूजिक कॉन्सर्ट भी उसी का एक हिस्सा है. अगर आप भी लाइव ऑनलाइन म्यूजिक कंसर्ट सुनना चाहते हैं तो आप गेमिंग के जरिए मेटेवर्स में अपना अवतार लेकर दलेर मेहंदी के कॉन्सर्ट में एंट्री पा सकते हैं.

दलेर मेहंदी दलेर मेहंदी
हाइलाइट्स
  • देश को डेडिकेट करेंगे नमो नमो गाना

  • डिजिटल इंडिया का हिस्सा है ये वर्चुअल कॉन्सर्ट

पंजाबी फोक सिंगिंग को एक नई दिशा देने वाले और दुनिया भर में इसे एक नए आयाम तक पहुंचाने वाले पंजाबी फोक सिंगर दलेर मेहंदी का आप एक नया रूप देखने वाले हैं. इन्हें अक्सर आपने कॉन्सर्ट में लाइव या फिर टीवी रेडियो पर तो सुना और देखा ही होगा, लेकिन इस बार आप उनके गाने तो सुन सकेंगे लेकिन अंदाज बिल्कुल अलग होगा. 

देश को डेडिकेट करेंगे नमो नमो गाना 

दरअसल, दलेर मेहंदी ने इस बार मेटेवर्स के जरिए अपना एक नया अवतार क्रिएट किया है. दलेर मेहंदी, गणतंत्र दिवस पर अपने पहले मेटावर्स संगीत कार्यक्रम के साथ देश को पेश करने वाले हैं. उनके फैंस PartyNite.io पर उनके अवतार को वर्चुअल कॉन्सर्ट में देख सकेंगे. पहले वर्चुअल मेटावर्स के लाइव कॉन्सर्ट में 26 जनवरी के दिन नमो नमो गाना भारत के लिए डेडीकेट किया जाएगा। 

कॉन्सर्ट
कॉन्सर्ट

डिजिटल इंडिया का हिस्सा है ये वर्चुअल कॉन्सर्ट 

दलेर मेहंदी ने जीएनटी से एक्सक्लूसिव बातचीत में बताया कि उन्होंने 26 जनवरी का दिन इसलिए चुना क्योंकि वह यह गाना भारत के वीर सपूतों को और भारत माता को समर्पित करना चाहते हैं. और साथ ही साथ डिजिटल इंडिया जिस तरह से आगे बढ़ रहा है उसी दिशा में यह लाइव ऑनलाइन गेमिंग म्यूजिक कॉन्सर्ट भी उसी डिजिटल इंडिया का एक हिस्सा है. अगर आप भी लाइव ऑनलाइन म्यूजिक कंसर्ट सुनना चाहते हैं तो आप गेमिंग के जरिए मेटेवर्स में अपना अवतार लेकर दलेर मेहंदी के कॉन्सर्ट में एंट्री पा सकते हैं.

पहला वर्चुअल लाइव कॉन्सर्ट करेंगे दलेर मेहंदी
पहला वर्चुअल लाइव कॉन्सर्ट करेंगे दलेर मेहंदी

कैसे ले सकेंगे कॉन्सर्ट में हिस्सा 

आप अपने मोबाइल या पीसी से, इस कॉन्सर्ट में हिस्सा लेकर एन्जॉय कर सकते हैं. आप घर पर हों, या जहां भी हों, अपने हिसाब से इसमें भाग ले सकते हैं और दोस्तों को भी इन्वाइट कर सकते हैं. दलेर मेहंदी इसमें अपने एवरग्रीन हिट एल्बमों का प्रदर्शन करेंगे, जैसे नमोह नमोह, इंडिया इंडिया और जागो इंडिया. 
 
 ये भी पढ़ें