scorecardresearch

बॉलीवुड से दूर मीनाक्षी शेषाद्रि का इतना बदल गया Look, इस तस्वीर में पहचानना हो रहा मुश्किल

मीनाक्षी शेषाद्रि बेशक अब लाइमलाइट से गायब हैं लेकिन ट्विटर के जरिए वे अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. मीनाक्षी ने घातक जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद इंडस्ट्री छोड़ दी. अमिताभ बच्चन से लेकर जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर जैसे बड़े फिल्म स्टार्स उनके हीरो रहे. 

meenakshi seshadri meenakshi seshadri
हाइलाइट्स
  • मीनाक्षी ने घातक जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद इंडस्ट्री छोड़ दी.

  • देखिए मीनाक्षी का बदला हुआ लुक

80 के दशक की स्टार एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि बेशक अब लाइमलाइट से गायब हैं लेकिन ट्विटर के जरिए वे अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. मीनाक्षी ने कुछ देर पहले ही अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है. इस फोटो में वह गांव की गोरी के अवतार में दिख रही हैं. मीनाक्षी की ये तस्वीर गरबा नाइट की है. इसमें उन्होंने पिंक कलर की खूबसूरत साड़ी पहनी है. मीनाक्षी की तस्वीर पर कमेंट कर फैंस उनसे बॉलीवुड में लौटने की डिमांड कर रहे हैं.

विदेश में डांस इंस्टीट्यूट चलाती हैं मीनाक्षी

मीनाक्षी ने 1995 में बैंकर हरीश मायसोर से शादी करने के बाद फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी और विदेश जाकर बस गईं. तब से वे कभी-कभार ही भारत आती हैं. मीनाक्षी फिलहाल डलास (टेक्सास)  में रहती हैं और डांस इंस्टीट्यूट चलाती हैं. मीनाक्षी और हरीश के दो बच्चे हैं, एक का नाम केंद्रा और दूसरे का नाम जोश है. हाल ही मीनाक्षी ने ट्विटर पर अपने नए लुक की तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है.

meenakshi seshadri


इन सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रहीं

मीनाक्षी ने भरत नाट्यम, कुचिपुड़ी, कथक और ओडिसी की ट्रेनिंग ली है. उन्होंने 17 साल की उम्र में 1981 में ईव्स वीकली मिस इंडिया प्रतियोगिता जीती और टोक्यो, जापान में 1981 में मिस इंटरनेशनल में भारत का प्रतिनिधित्व किया. उन्होंने अपने करियर में हीरो, आंधी-तूफान, मेरी जंग, स्वाति, दिलवाला, डकैट,  परिवार, शहंशाह, महादेव, आवारगी, दामिनी, आवारगी, घातक जैसी कई सुपरहिट फिल्में की हैं. मीनाक्षी ने घातक जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद इंडस्ट्री छोड़ दी. अमिताभ बच्चन से लेकर जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर जैसे बड़े फिल्म स्टार्स उनके हीरो रहे.