scorecardresearch

Darlings का ट्रेलर रिलीज, एक्टर के साथ प्रोड्यूसर भी बनीं आलिया भट्ट, शेफाली शाह के साथ खूब जमी जोड़ी

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के प्रोडक्शन हाउस Eternal Sunshine Productions की पहली फिल्‍म ‘डार्लिंग्‍स’ (Darlings) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ब्लैक कॉमेडी में आलिया भट्ट, शेफाली शाह के अलावा विजय वर्मा और रोशन मैथ्‍यू अहम भूमिकाओं में हैं.

Darlings Darlings
हाइलाइट्स
  • ‘डार्लिंग्‍स’ (Darlings) का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

  • डायरेक्टर जस्मीत के रीन का ये डेब्यू प्रोजेक्ट है.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के प्रोडक्शन हाउस Eternal Sunshine Productions की पहली फिल्‍म ‘डार्लिंग्‍स’ (Darlings) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ब्लैक कॉमेडी में आलिया भट्ट, शेफाली शाह के अलावा विजय वर्मा और रोशन मैथ्‍यू अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म में आलिया अपने पति से घरेलू हिंसा का बदला लेते हुए दिखाई देती हैं, जिनमें उनका साथ दे रही हैं शेफाली शाह.

आलिया ने शेयर किया ट्रेलर

आलिया भट्ट ने इंस्‍टाग्राम पर ‘डार्लिंग्‍स’ का ट्रेलर साझा करते हुए लिखा, बतौर निर्माता मेरी पहली फिल्म!!! इसे आपके साथ साझा करते हुए उत्साहित, रोमांचित, भावुक महसूस कर रही हूं !!!! डार्लिंग्स का ट्रेलर जारी हो गया है. इस पोस्‍ट पर कमेंट कर फैंस आलिया भट्ट की तारीफ कर रहे हैं. ट्रेलर देखकर हर कोई इस फिल्‍म को देखने को लेकर बेकरार है.

 

5 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

आलिया भट्ट ने इसमें प्रोडक्शन के साथ-साथ एक्टिंग का जिम्मा भी संभाला है. इस फिल्म को आलिया के प्रोडक्शन हाउस और शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने मिलक बनाया है. डायरेक्टर जस्मीत के रीन का ये डेब्यू प्रोजेक्ट है. यह फिल्म 5 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जा सकेगी. फिल्म में विजय वर्मा आलिया भट्ट के पति के किरदार में हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि हमजा (विजय वर्मा ) एक नशेड़ी है जोकि अपनी पत्नी बदरूनिसा शेख (आलिया भट्ट) के साथ मार-पीट करता है. 

इन फिल्मों में नजर आएंगी आलिया

आलिया ने अपनी एक्टिंग से तो लोगों को प्रभावित किया ही है, अब बतौर निर्माता वह क्या कमाल करती हैं, यह देखना दिलचस्प होगा. बता दें, करण जौहर ने ‘डार्लिंग्स’ का रिव्यू करते हुए इसे 5 स्टार दिया था. आलिया जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अपने पति और एक्टिर रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी. इसके अलावा आलिया के पास करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ भी है. आलिया के अलावा शेफाली शाह भी दमदार एक्ट्रेस हैं, उन्हें ओटीटी क्वीन कहा जाता है. शेफाली को 26 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली सीरीज दिल्ली क्राइम सीजन 2 में देखा जाएगा.