scorecardresearch

डेविड वार्नर पर छाया ‘पुष्पा’ का खुमार....मशहूर डायलॉग पर बनाई रील..... अल्लू अर्जुन ने किया मजाकिया कमेंट

वॉर्नर के गुरुवार को सोशल मीडिया पोस्ट किया गया छह सेकंड का ये छोटा वीडियो देखते-देखते वीडियो तेजी से सोशल मीडिया वायरल होने लगा और इसने न केवल प्रशंसकों बल्कि डेविड की टीम के साथियों का ध्यान भी अपनी ओर खींचा. यही नहीं, इस वीडियो को पुष्पा के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से भी शेयर  किया गया है.

Australian Cricketer David Warner Australian Cricketer David Warner
हाइलाइट्स
  • पुष्पा के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया वीडियो

  • ‘पुष्पा: दी राइज’ बॉक्स ऑफिस पर मचा रही धमाल 

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के धुआंधार बल्लेबाज, डेविड वार्नर इन दिनों अपना अधिकतर समय इंस्टाग्राम पर बिता रहे हैं. सोशल मीडिया खासकर इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहने वाले ऑस्ट्रेलियाई विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर अक्सर अपने रील्स और टिकटॉक वीडियोज के जरिए लोगों से तारीफें बटोरते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अभिनेता अल्लू अर्जुन के फेमस डायलॉग पर रील बनाई. यह डायलॉग उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पुष्पा’ का था.

पुष्पा के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया वीडियो 
 
वॉर्नर के गुरुवार को सोशल मीडिया पोस्ट किया गया छह सेकंड का ये छोटा वीडियो देखते-देखते वीडियो तेजी से सोशल मीडिया वायरल होने लगा और इसने न केवल प्रशंसकों बल्कि डेविड की टीम के साथियों का ध्यान भी अपनी ओर खींचा. यही नहीं, इस वीडियो को पुष्पा के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से भी शेयर  किया गया है. डेविड के साथी और ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने डेविड का मजाक करते हुए पूछा, 'आप ठीक हैं?' इनके अलावा वॉर्नर के आईपीएल के साथी श्रीवत्स गोस्वामी, ऋद्धिमान साहा और खलील अहमद ने भी कमेंट किया. इन सब में सबसे खास पुष्पा मूवी के अभिनेता अल्लू अर्जुन ने खुद  उनके अभिनय पर प्रतिक्रिया दी. वॉर्नर के कुछ प्रशंसकों ने तो उन्हें भारतीय नागरिकता देने की वकालत भी की.

‘पुष्पा: दी राइज’ बॉक्स ऑफिस पर मचा रही धमाल 

बता दें कि ‘पुष्पा: दी राइज’ अब तक की सफलतम फिल्मों में शामिल हो गई है. अल्लू अर्जुन की  इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही हफ्ते में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर ली है. यह मूवी का पहला पार्ट है और मूवी के दूसरा पार्ट का प्रोडक्शन अगले साल 2022 में शुरू होगा. अभिनेता अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने भारत के साथ-साथ विदेशों में भी शानदार प्रदर्शन किया है. यह फिल्म 17 दिसंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में सभी भाषाओं में रिलीज हुई थी. पहले हफ्ते की जोरदार प्रतिक्रिया के बाद फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है.