scorecardresearch

Cannes Film Festival की जूरी मेंबर बनीं दीपिका पादुकोण, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

दीपिका पादुकोण के फैंस के लिए अच्छी खबर है. एक्ट्रेस ने Cannes Film Festival के जूरी मेंबर्स में अपनी जगह बनाई है. यह फिल्म फेस्टिवल 17 मई से शुरू होकर 28 मई तक चलेगा.

Deepika Padukone?Instagram Deepika Padukone?Instagram
हाइलाइट्स
  • दीपिका बनीं 'फेस्टिवल डी कान्स' की जूरी मेंबर

  • यह फिल्म फेस्टिवल 17 मई से शुरू होकर 28 मई तक चलेगा.

दीपिका पादुकोण कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival) की जूरी का हिस्सा होंगी. फ्रांसीसी अभिनेता विंसेंट लिंडन को जूरी का अध्यक्ष चुना गया है. दीपिका के साथ अभिनेता-निर्देशक रेबेका हॉल, नाओमी रैपेस, अभिनेता-निर्देशक जैस्मीन ट्रिंका भी जूरी का हिस्सा होंगे. यह फिल्म फेस्टिवल 17 मई से शुरू होकर 28 मई तक चलेगा. विजेता की घोषणा 28 मई को की जाएगी. दीपिका पादुकोण लंबे समय से इस फेस्टिवल का हिस्सा रही हैं. इस बार भी फैंस उनके रेड कार्पेट लुक का इंतजार कर रहे हैं.

पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
जूरी पैनल में शामिल होने की जानकारी दीपिका ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर कर दी है. इस फोटो में दीपिका के साथ बाकी के जूरी मेंबर्स दिख रहे हैं.


वेबसाइट पर दीपिका का बायो भी दिया गया है. जिसमें लिखा है, भारतीय अभिनेत्री, समाजिक कार्यकर्ता और प्रोड्यूसर दीपिका पादुकोण अपने देश में जानी मानी स्टार हैं. दीपिका ने 30 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. उन्होंने अपना हॉलीवुड डेब्यू विन डीजल के साथ 'XXX द रिटर्न ऑफ जेंडर केज' से किया था. उनके प्रोडक्शन की पहली फिल्म 'छपाक' थी. 2015 में उन्होंने लिव, लव, लाफ फाउंडेशन की शुरुआत की थी. यह संस्था दिमागी स्वास्थ्य से जुड़े मुद्दों पर बातचीत कर उनका हल निकालने की दिशा में काम करती है.


दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह शाहरुख खान के साथ पठान में नजर आने वाली हैं. उनके पास फाइटर, द इंटर्न और द्रौपदी जैसी फिल्में भी हैं.