scorecardresearch

ओटीटी देखने वालों के लिए बुरी खबर, 31 मार्च से Disney+ Hotstar पर नहीं देख पाएंगे HBO के शोज

HBO के शोज जैसे द गेम ऑफ थ्रोन्स, द लास्ट ऑफ अस, सक्सेशन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म Disney+ Hotstar पर 31 मार्च से उपलब्ध नहीं होंगे.

HBO Shows HBO Shows

HBO के शोज जैसे द गेम ऑफ थ्रोन्स, द लास्ट ऑफ अस, सक्सेशन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म Disney+ Hotstar पर 31 मार्च से उपलब्ध नहीं होंगे. क्योंकि द वॉल्ट डिज्नी अपने स्ट्रीमिंग बिजनेस को बढ़ाने के लिए लागत में कटौती की योजना पर काम कर रही है. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर एचबीओ की सीरीज देखने के शौकीनों के लिए यह बुरी खबर है क्योंकि एचबीओ मैक्स अभी तक भारत में लॉन्च नहीं हुआ है. 

31 मार्च के बाद नहीं देख पाएंगे HBO के शोज

डिज्नी+हॉटस्टार ने एचबीओ को लेकर अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से इस बात की जानकारी दी है कि 31 मार्च के बाद से इस ओटीटी प्लेटफॉर्म के तमाम सब्सक्राइबर्स एचबीओ कंटेंट का मजा डिज्नी+हॉटस्टार पर नहीं ले पाएंगे. HBO ने हॉटस्टार के साथ इस करार को खत्म किया है. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि एचबीओ कंटेंट अब कहां उपलब्ध होगा.

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं ढेर सारा कंटेंट

ओटीटी प्लेयर के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग 'पेरी मेसन' शो के सीज़न 2 के बारे में पूछने वाले एक यूजर के जवाब में बताया, 31 मार्च से HBO कंटेंट Disney+ Hotstar पर उपलब्ध नहीं होगा. आप दस भाषाओं में टीवी शो और फिल्मों के 100,000 घंटे से अधिक के कंटेंट की डिज्नी प्लस हॉटस्टार की विशाल लाइब्रेरी का आनंद लेना जारी रख सकते हैं. 

इंडिया का नंबर 1 ओटीटी प्लेटफॉर्म है

आपको बता दें, डिज्नी+हॉटस्टार पर ऐसे सब्सक्राइबर की एक बहुत बड़ी तादात है जो कि इस प्लेटफॉर्म पर एचबीओ कंटेंट देखने के लिए ही आते हैं. अभी कुछ दिन पहले ही यूजर्स बेस कम होने के बाद कंपनी ने खर्चे घटाने के लिए कर्मचारियों को निकालने का फैसला लिया था. बावजूद इसके डिज्नी+हॉटस्टार भारत में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ओटीटी प्लेटफॉर्म है.