scorecardresearch

Dream Girl 2 Trailer: Dream Girl से कितनी अलग होगी Dream Girl 2...डायरेक्टर राज शांडिल्य ने खोला राज

Dream Girl 2 Trailer Released: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इसमें आयुष्मान खुराना, पूजा बनकर अपनी अदाओं से सबको मदहोश करते नजर आ रहे हैं. फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. जानिए ये फिल्म पहली फिल्म से कितनी अलग होगी.

Dream Girl 2 Dream Girl 2
हाइलाइट्स
  • आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर रिलीज

  • फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं और वो भी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट Dream Girl 2 में. सोमवार को फिल्म का टीजर लॉन्च हुआ था. अब मंगलवार को फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. यह बहुत ही मजेदार है. हर सीन और  डायलॉग काफी गुदगुदाने वाला है. पूजा के किरदार में आयुष्मान तो जमे ही हैं, अन्नू कपूर और अभिषेक बनर्जी ने भी रंग जमा दिया है. ट्रेलर में अनन्या पांडे भी जम रहीं हैं. इस फिल्म के जरिए पूजा एक बार फिर से आपके दिल के टेलीफोन पर रिंग करने आने वाली है. यह फिल्म ड्रीम गर्ल का सीक्वल है जिसमें आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा नजर आए थे. यह फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

अनन्या ने साल 2019 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. हाल ही में अनन्या ने ट्रेलर की जानकारी देने के लिए फिल्म का एक बेहतरीन पोस्टर इस्तेमाल किया था. पोस्टर में आयुष्मान खुराना को लाल रंग का लहंगा पहने कार के ऊपर पोज देते हुए देखा जा सकता है. जहां उनके हाव-भाव शरारती लगते हैं, वहीं फिल्म के अन्य कलाकार अन्नू कपूर, राजपाल यादव, परेश रावल, विजय राज, मनोज जोशी सहित अन्य कलाकार उन्हें अलग-अलग भाव में देख रहे हैं.

अलग होगी हीरो का प्रोफेशन
वेलकम बैक, जनहित में जारी और ड्रीम गर्ल जैसी फिल्मों के लेखक राज शांडिल्य ने दैनिक भास्कर को दिए एक इंटरव्यू में आने वाली फिल्म के बारे में कुछ हिंट दिया था. राज ने बताया कि इस बार हमारे हीरो का प्रोफेशन अलग रहेगा. इस फिल्‍म को हम बतौर सीक्‍वल और फ्रेंचाइजी डेवलप कर रहे हैं. मतलब ये हुआ कि पहली फिल्म दूसरी फिल्म का ही कन्टिन्यूएशन होगी. इसका मतलब ये हुआ कि पार्ट वन की कहानी जहां खत्‍म हुई थी, वही से दूसरी कहानी आगे बढ़ेगी. हालांकि बैकड्रॉप भी मथुरा, वृंदावन का ही रहेगा. सिर्फ हीरो का प्रोफेशन अलग रहेगा. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja (@pooja___dreamgirl)

किशोर कुमार से ली प्रेरणा
किशोर कुमार की डेथ एनिवर्सरी पर आयुष्मान खुराना ने बताया था कि उन्होंने किशोर कुमार से इस फिल्म के लिए बहुत प्रेरणा ली है. उन्होंने कहा कि शूटिंग के दौरान मैं उनका गाना 'आके सीधे दिल पर लगी' लूप पर सुनता रहता था. उनकी आवाज में जादू है और उन्होंने इस गाने के लिए पुरुष और महिला दोनों की आवाज बड़ी ही सहजता से प्रस्तुत की हैं. इस फिल्म को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे, अन्नू कपूर, परेश रावल, विजय राज, राजपाल यादव, असरानी, ​​अभिषेक बनर्जी, मनोज जोशी और अन्य कलाकार नजर आएंगे. फिल्म को लेकर वैसे तो बहुत Buzz बना हुआ है अब देखना ये होगा कि फिल्म वाकई में दर्शकों के दिल में कोई छाप छोड़ पाती है या नहीं.