scorecardresearch

Farhan Akhtar-Shibani Dandekar Wedding: ना मराठी शादी...ना निकाह, 19 फरवरी को वचन पढ़कर शादी करेंगे फरहान और शिबानी

शादी के दिन यानी 19 फरवरी को एक दूसरे के लिए पढ़कर परिणय सूत्र में बंध जाएंगे.  जाहिर है, जोड़े ने एक-दूसरे के धर्म और मान्यताओं को अपने स्पेशल डे से दूर रखने का फैसला किया है.

ना मराठी शादी...ना निकाह, 19 फरवरी को वचन पढ़कर शादी करेंगे फरहान और शिबानी ना मराठी शादी...ना निकाह, 19 फरवरी को वचन पढ़कर शादी करेंगे फरहान और शिबानी
हाइलाइट्स
  • वचन पढ़ कर करेंगे शादी

  • खंडाला में शादी करेंगे फरहान-शिबानी

19 फरवरी को फरहान अख्तर और शिबानी डांडेकर शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. उनकी शादी को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही हैं. फिलहाल सभी के दिमाग में यही सवाल था कि शादी मराठी रीति-रिवाजों से होगी या मुस्लिम रीति रिवाज से. इन सभी अटकलों को दरकिनार करते हुए दोनों ने अपनी शादी को काफी सिंपल रखने का सोचा है. 

वचन पढ़ कर करेंगे शादी
करीबी सूत्रों के हवाले से पता चला है कि फरहान और शिबानी अपनी शादी को सिंपल रखना चाहते हैं, ये दोनों अपनी शादी धर्म को रोड़ा नहीं बनाना चाहते, बल्कि ये दोनों केवल एक दूसरे को वचन देकर शादी करेंगे. दरअसल दोनों ने शादी को लेकर अपने-अपने वचन लिखे हैं, जो कि ये शादी के दिन यानी 19 फरवरी को एक दूसरे के लिए पढ़कर परिणय सूत्र में बंध जाएंगे. जाहिर है, जोड़े ने एक-दूसरे के धर्म और मान्यताओं को अपने स्पेशल डे से दूर रखने का फैसला किया है. सूत्रों का ये भी कहना है कि जो लोग फरहान और शिबानी को जानते हैं वो बता सकते हैं कि ये दोनों शादी के बाद अपने सरनेम से ऊपर अपने प्यार को रखने वाले हैं.

खंडाला में शादी करेंगे फरहान-शिबानी
सूत्र ने यह भी खुलासा किया कि फरहान और शिबानी ने अपने मेहमानों के लिए खंडाला और उसके आसपास के सभी बंगले बुक कर लिए हैं. इसके अलावा शादी के लिए कार किराए पर लेने की सेवाएं और सुरक्षा बुक कर ली गई है. मेहमानों को इन शानदार बंगलों में ठहराया जाएगा, जिनमें सभी पूल और अन्य सुविधाएं हैं. फरहान और शिबानी ने व्यक्तिगत तौर पर इन चीजों का ध्यान रखा है कि उनके सभी मेहमानों को कोई तकलीफ ना हो. 

शादी में शामिल होंगे 50 मेहमान
19 फरवरी को होने वाले शादी के लिए घर की ओर जाने वाली सड़क को फूलों और रोशनी से सजाया जा रहा है. शादी में लगभग 50 मेहमानों के शामिल होने की उम्मीद है, जिसमें मेयांग चांग, ​​​​गौरव कपूर, समीर कोचर, मोनिका डोगरा, रितेश सिदवानी और रिया चक्रवर्ती शामिल हैं. मेहमानों की लिस्ट में शाहरुख खान और ऋतिक रोशन का भी नाम है. हालांकि, ये देखने वाली बात होगी कि वो शादी में शामिल होंगे या नहीं.