scorecardresearch

Fighter Teaser: मिलिए स्क्वाड्रन लीडर शमशेर और मीनल से... फाइटर का एरियल एक्शन देख थम जाएंगी सांसें

सिद्धार्थ आनंद की मच अवेटेड फिल्म फाइटर (Fighter) का टीजर रिलीज हो गया है. टीजर हाई-ऑक्टेन एरियल एक्शन सीन्स से भरपूर है. टीजर में स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया (ऋतिक रोशन), स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ (दीपिका पदुकोण) और ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह (अनिल कपूर) के बारे में बताया गया है, जो देश के लिए अपना सब कुछ देने को तैयार हैं. 

fighter teaser fighter teaser
हाइलाइट्स
  • फाइटर का मच अवेटेड टीजर रिलीज

  • अगले साल रिलीज होगी फिल्म

सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) की मच अवेटेड फिल्म फाइटर (Fighter) का टीजर रिलीज हो गया है. टीजर हाई-ऑक्टेन एरियल एक्शन सीन्स से भरपूर है. टीजर में स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया (ऋतिक रोशन), स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ (दीपिका पदुकोण) और ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह (अनिल कपूर) के बारे में बताया गया है, जो देश के लिए अपना सब कुछ देने को तैयार हैं.

टीजर में बर्फ से ढके पहाड़ों...बादलों के बीच निकले फाइटर जेट्स के एरियल शूट्स लिए गए हैं. जो इस बात का सबूत है कि फैंस को फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेगा.

फाइटर में पहली बार साथ दिखे दीपिका और ऋतिक

फाइटर में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन पहली बार साथ नजर आएंगे. वहीं दीपिका 2008 में आई फिल्म बचना ऐ हसीनों और 2023 की हिट फिल्म 'पठान' के बाद सिद्धार्थ आनंद के साथ तीसरी बार काम कर रही हैं. ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद ने बैंग बैंग और 2019 की हिट वॉर फिल्म में साथ का किया है.

अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

फाइटर में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय भी हैं. यह फिल्म 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. सिद्धार्थ आनंद की आखिरी रिलीज 'पठान' ब्लॉकबस्टर रही थी.