scorecardresearch

Salman Khan New Film: ईद पर सलमान खान का फैंस को बड़ा तोहफा, साल 2025 में सिकंदर बनकर लौटेंगे भाईजान

Salman Khan announces next film: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सलमान खान ने ईद के मौके पर फैंस को ईदी दी है. उन्होंने अपनी नई फिल्म के टाइटल का ऐलान किया. नई फिल्म 'सिकंदर' अगले साल यानी साल 2025 में ईद के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और डायरेक्टर एआर मुरुगाडोस हैं.

Sajid Nadiadwala, Salman Khan and AR Murugadoss (Image Credit: @BeingSalmanKhan) Sajid Nadiadwala, Salman Khan and AR Murugadoss (Image Credit: @BeingSalmanKhan)

इस साल ईद के मौके पर बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने फैंस को बड़ा तोहफा दिया है. भाईजान ने इस फेस्टिवल पर फैंस को ईदी दी है. एक्टर ने अपनी अगली फिल्म के नाम से पर्दा उठा दिया है. उनकी नई फिल्म का नाम 'सिकंदर' है. इस फिल्म को विजनरी डायरेक्टर एआर मुरुगाडोस लेकर आ रहे हैं. ये फिल्म साल 2025 में ईद के मौके पर आएगी. 

2025 में आएगी फिल्म 'सिकंदर'
सलमान खान की इस फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला हैं. फिल्म के डायरेक्टर एआर मुरुगाडोस गजनी और हॉलीडे जैसी बेहतरीन फिल्में बनाई हैं. सलमान खान की नई फिल्म के नाम के ऐलान से उनके फैंस में उत्साह बढ़ गया है. उनके बीच उत्सुकता का माहौल देखने को मिल रहा है. सलमान खान सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया और इस फिल्म का टाइटल रिलीज किया. इसके साथ ही एक्टर ने लिखा कि इस ईद 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' देखो और अगली ईद सिकंदर से आकर मिलो... आप सभी को ईद की बधाई.

पहले भी पर्दे पर आ चुकी है सलमान-साजिद की जोड़ी-
ये पहला मौका नहीं है, जब सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला एक साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले भी दोनों ने जुड़वा, मुझसे शादी करोगी, किक और कई दूसरी सुपरहिट फिल्मों में साथ काम किया है. दोनों दिग्गजों की साथ में आखिरी फिल्म किक थी. उसके बाद से फैंस दोनों को एक साथ देखने लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब उनका इंतजार खत्म हो गया है और साल 2025 में ईद के मौके पर सलमान खान सिकंदर बनकर लौटेंगे. सलमान खान ने काफी समय से कोई सुपरहिट मूवी नहीं दी है. उनकी पिछली फिल्म टाइगर 3 को खास रिस्पॉन्स नहीं मिली था. 

सलमान खान की आने वाली फिल्में-
बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सलमान खान की कई फिल्में आने वाली है. फैंस में भाईजान के नाम से मशहूर एक्टर करण जौहर के साथ 'द बुल' और शाहरुख खान के साथ 'टाइगर वर्सेस पठान' में दिखाई देने वाले हैं. ईद के मौके पर सलमान खान की आखिरी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने कुछ खास नहीं किया था. इसमें फैंस को उनकी एक्टिंग भी पसंद नहीं आई.

सम्बंधित ख़बरें

ये भी पढ़ें: