scorecardresearch

Gadar 2 Review: तारा सिंह के रोल में सनी देओल ने मचाया गदर...? फिल्म देखकर पब्लिक ने क्या कहा, जानिए

#Gadar2KaAsliReview: सिनेमाघर में बजी सीटियां और तालियां इस बात का सबूत हैं कि तारा सिंह ने 22 साल पुराना जलवा बरकरार रखा है. 'गदर 2' के साथ शुक्रवार को अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' भी रिलीज हुई है.

#Gadar2Review #Gadar2Review

सनी देओल (Sunny Deol), अमीषा पटेल (AmeeshaPatel) की फिल्म गदर 2 (Gadar 2) रिलीज हो गई है. एडवांस बुकिंग के कारण सुबह से ही सिनेमाघरों के बाहर दर्शकों की लंबी लाइन देखने को मिल रही है. आज के सभी शोज हाउसफुल हैं. सनी देओल की इस फिल्म को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है.

तारा सिंह के लिए सिनेमाघरों में सीटियां

सिनेमाघर में बजी सीटियां और तालियां इस बात का सबूत हैं कि तारा सिंह ने 22 साल पुराना जलवा बरकरार रखा है. 'गदर 2' के साथ शुक्रवार को अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' भी रिलीज हुई है. ओएमजी 2 को एडल्ट सर्टिफिकेट मिला है, जिसकी वजह से 18 साल से कम उम्र के बच्चे इस फिल्म को नहीं देख पाएंगे. वहीं गदर 2 U/A सर्टिफिकेट के साथ रिलीज हुई है. लोग अपने परिवार के साथ फिल्म देखने पहुंच रहे हैं. फिल्म को लॉन्ग वीकेंड का फायदा मिलने वाला है. शनिवार, रविवार के बाद मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी है...आजादी की सालगिरह के मौके पर इससे बेहतरीन फिल्म नहीं हो सकती है. फिल्म देख चुके लोगों ने अपने रिव्यू शेयर किए हैं.

चलिए जानते हैं दर्शकों ने क्या कहा है

एक यूजर ने लिखा है, 'गदर 2 इमोशनल पंच देती फिल्म है. फिल्म की कहानी शुरू से आखिर तक दर्शकों को बांधे रखती है.'

 

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अभी-अभी गदर 2 देखी और मैं तारा सिंह की भूमिका के प्रति सनी देओल के समर्पण को देखकर हैरान हूं. जबरदस्त मनोरंजक फिल्म है जो आपको आश्चर्यचकित कर देती है!'

 

एक यूजर ने लिखा है, 'मस्ट वॉच फिल्म है. सनी देओल ने शानदार वापसी की है. इस फिल्म को बिल्कुल भी मिस न करें. फिल्म के डायलॉग्स दमदार हैं...तारा सिंह के रोल में सनी ने 22 साल बाद भी वही कमाल किया है.'


3500 से ज्यादा स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई है गदर 2

अनिल शर्मा के डायरेक्‍शन में बनी 'गदर 2' साल 2001 में आई 'गदर: एक प्रेम कथा' का सीक्‍वल है. 'गदर: एक प्रेम कथा' आइकॉनिक फिल्‍म रही है. देशभर में 'गदर 2' को 3500 से ज्यादा स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया गया है. फिल्‍म का बजट 75-80 करोड़ रुपये के बीच है. हाउसफुल चल रहे शोज के बाद इतना तो जरूर कहा जा सकता है कि फिल्म का कलेक्शन तगड़ा रहने वाला है.

सिनेमाघरों के बाहर लगी थी लंबी लाइन

आज से 22 साल पहले जब गदर रिलीज हुई थी, तब भी उसकी टक्कर आमिर खान की फिल्म लगान से थी. उस वक्त सनी देओल की फिल्म गदर के प्रति लोगों में जो पागलपन था वो शायद ही किसी फिल्म के लिए देखा गया हो. सनी देओल के दीवाने ढोल ताशे लेकर ये फिल्म देखने पहुंचे थे. पहला शो सुबह 6 बजे से रखा गया था. फिल्म देखने के लिए जितनी भीड़ अंदर बैठी थी उससे कहीं ज्यादा बाहर टिकट के इंतजार में खड़ी थी. अब देखना ये होगा कि क्या गदर 2 अपना वो करिश्मा कायम रख पाती है या नहीं.