scorecardresearch

इंतजार खत्म ! इस दिन ओटीटी पर रिलीज हो रही है गंगूबाई काठियावाड़ी

बॉलीवुड की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी मशहूर लेखक हुसैन जैदी के उपन्यास 'द माफिया क्वीन्स ऑफ बॉम्बे' पर आधारित है. फिल्म की कहानी 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की कहानी गंगा उर्फ गंगू (आलिया भट्ट) के ईद-गिर्द घूमती है. इस फिल्म में रजिया बाई यानी विजय राज का भी अहम रोल है .

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का एक सीन संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का एक सीन
हाइलाइट्स
  • गंगूबाई काठियावाड़ी अब ओटीटी पर छा जाने के लिए तैयार है.

  • फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की ओटीटी रिलीज सामने आ गई है

जो लोग अब तक सीनेमा घर में जा कर आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई  काठियावाड़ी नहीं देख पाए हैं उनके लिए एक गुड न्यूज है. दरअसल  गंगूबाई काठियावाड़ी अब ओटीटी पर छा जाने के लिए तैयार है.  सिनेमाघरों के बाद यह फिल्म अब नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म की रिलीज को लेकर नेटफ्लिक्स इंडिया ने एलान किया है. 

नेटफ्लिक्स ने किया तारीख का एलान

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की ओटीटी रिलीज डेट 26 अप्रैल है.  नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पेज पर गंगूबाई काठियावाड़ी का एक प्रोमो वीडियो डालते हुए बताया कि यह फिल्म अब ओटीटी पर जल्द ही देखी जा सकती है.  नेटफ्लिक्स ने लिखा, 'देखो-देखो चांद नेटफ्लिक्स पर आ रहा है.' 

बता दें कि संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी अदाकारी से एक अलग ही परिभाषा गढ़ दी है. कमाठीपुरा की सेक्स वर्कर बनी गंगूबाई काठियावाड़ी यानी आलिया भट्ट का तेवर इस फिल्म में एकदम अलहदा है. फिल्म में आलिया के किरदार को देख कर लगता ही नहीं कि ये वही पुरानी आलिया हैं जो करण जौहर की फिल्मों में अभिनय किया करती थी. चेहरे के हाव भाव से लेकर आलिया की हिम्मत , गुस्सा और नजाकत ने सबके सामने एक नई आलिया भट्ट ला कर रख दी है.