scorecardresearch

‘बसपन का प्यार’ फेम सहदेव के फैंस के लिए गुड न्यूज, सिंगर को आज सुबह आया होश

Sahdev Dirdo Health Update: सहदेव के लिए पूरा देश दुआएं मांग रहा है. फिलहाल जगदलपुर के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने सहदेव दिरदो के परिवार से बात कर उनको दिलासा दिया था. तो वहीं, सिंगर बादशाह ने भी सहदेव के परिवार से हर संभव मदद करने की बात की है. 

Sahdeo Dirdo Sahdeo Dirdo
हाइलाइट्स
  • सड़क हादसे का हुए थे शिकार

  • अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ 

Sahdev Dirdo Health Update: ‘बसपन का प्यार’ वाले सहदेव के चाहने वालों के लिए एक बहुत बड़ी गुड न्यूज है. कल सड़क हादसे में घायल हो हुए सहदेव को अब होश आ गया है. उनके लिए पूरा देश दुआएं मांग रहा है. फिलहाल जगदलपुर के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने सहदेव दिरदो के परिवार से बात कर उनको दिलासा दिया था. तो वहीं, सिंगर बादशाह ने भी सहदेव के परिवार से हर संभव मदद करने की बात की है. 

सड़क हादसे का हुए थे शिकार

बता दें सहदेव दिरदो मंगलवार को छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में सड़क हादसे का शिकार हो गए थे. वह अपने किसी परिचित के साथ सुकमा जिला मुख्यालय से बाइक से जा रहे थे. इस दुर्घटना में वह बुरी तरह से घायल हो गए थे. सहदेव के सिर में गंभीर चोटें आईं थी. प्राथमिक इलाज के बाद सहदेव को जगदलपुर स्थित डिमरापाल मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. कलेक्टर ने भी अस्पताल जाकर सहदेव की स्थिति का जायज़ा लिया.

अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ 

सहदेव के होश में आते ही उनके परिवार वालों ने उनसे बात की. डॉक्टर ने मीडिया को बताया कि सहदेव अभी खतरे से बाहर हैं और उन्हें होश भी आ गया है. वहीं, सहदेव की सेहत के बारे में जानने के लिए रिश्तेदार भी लगातार फोन कर रहे हैं. सहदेव की एक झलक देखने के लिए अस्पताल के बाहर लोगों का तांता लगा हुआ है. फिलहाल सिर्फ परिवार के लोग ही सहदेव से मिल सकते हैं.